सागवाड़ा

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Sagwara News
  • सरकारी स्कूलों में मिलने वाले लाभ बताकर नामांकन लक्ष्य करें पूरा
--Advertisement--

सरकारी स्कूलों में मिलने वाले लाभ बताकर नामांकन लक्ष्य करें पूरा

सागवाड़ा. बैठक को संबोधित करते सहायक निदेशक मोहन सिंहाग। भास्कर संवाददाता|सागवाड़ा चितरी और सागवाड़ा नोडल के...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:20 AM IST
सरकारी स्कूलों में मिलने वाले लाभ बताकर नामांकन लक्ष्य करें पूरा
सागवाड़ा. बैठक को संबोधित करते सहायक निदेशक मोहन सिंहाग।

भास्कर संवाददाता|सागवाड़ा

चितरी और सागवाड़ा नोडल के संस्थाप्रधानों की बैठक मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में हुई। इसमें शिक्षा अधिकारियों ने प्रवेशोत्सव की जानकारी लेते हुए नामांकन लक्ष्य पूरे करने का आह्वान किया।

बैठक में विभाग के सहायक निदेशक (आरटीई) मोहन सिंहाग ने प्रवेशोत्सव की अब तक की प्रगति की जानकारी लेकर व्यापक जनसंपर्क और प्रचार के माध्यम से सरकारी स्कूलों में विद्यार्थियों को मिलने वाले लाभ की जानकरी देकर नामांकन लक्ष्य पूरा करने की बात कही। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) अनोपसिंह सिसोदिया ने नामांकन अभियान से स्कूल के हर शिक्षक को जोड़कर सर्वे के माध्यम से वंचित विद्यार्थियों को स्कूल से जोडऩे सहित स्कूल को भौतिक संसाधनयुक्त एवं सुविधा संपन्न बनाने तथा प्रारंभिक शिक्षा के दिए हुए दायित्व का निर्वहन करने की बात कही। शैक्षिक प्रकोष्ठ अधिकारी गटूलाल अहारी ने विभागीय मंशानुसार हर बच्चे को स्कूल से जोड़कर उजियाली पंचायत बनाने व विभिन्न योजनाओं को समय पर पूर्ण करने को कहा।

एडीपीसी हेमंत पंड्या ने स्कूल के भौतिक विकास को विभागीय योजनाओं के माध्यम से पूरा करने की जानकारी दी। बैठक को चितरी नोड़ल अधिकारी डायालाल पाटीदार, बीईईओ दशवंतसिंह चौहन, एबीईईओ प्रद्युम्र शाह, प्रधानाचार्य सुरेश गामोट ने भी संबोधित किया। संचालन सुरेश मेहता ने किया। आभार नोडल अधिकारी भरत व्यास ने जताया।

X
सरकारी स्कूलों में मिलने वाले लाभ बताकर नामांकन लक्ष्य करें पूरा
Click to listen..