Hindi News »Rajasthan »Saipau» महिला कांग्रेस ने प्रोजेक्ट शक्ति से जोड़े 100 लोग

महिला कांग्रेस ने प्रोजेक्ट शक्ति से जोड़े 100 लोग

धौलपुर | प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन हुआ। अध्यक्षता कांग्रेस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 06:20 AM IST

धौलपुर | प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन हुआ। अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने की। बैठक में प्रोजेक्ट शक्ति को लेकर विचार विमर्श कर जिले में चल रहे अभियान की प्रगति की समीक्षा की गई। जिलाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि संगठन ही सर्वोपरि है। उन्होंने सभी कांग्रेस जन से ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस तकनीक से जोडने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कोई भी कांग्रेस कार्यकर्ता अपने मोबाइल से 7045003900 नंबर पर अपना वोटर आईडी एसएमएस कर प्रोजेक्ट शक्ति से जुड़ सकता है। ब्लॉक अध्यक्ष अनीश खान ने कहा कि राहुल गांधी ने हम सब कांग्रेस जनों को शक्ति दी है। हम सब मिलकर अधिकाधिक लोगों को इस अभियान से जोड़े। इस मौके पर प्रधान मोनू जादौन, नगर सभापति कमल कंषाना ने कहा कि शक्ति से कांग्रेस जनों का सीधा संवाद स्थापित होगा। इस मौके पर चंद्रभान शर्मा, वीरेंद्र सिंह जादौन, रमन लाल, दिनेश त्यागी आदि मौजूद रहे। इधर, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष श्वेता यादव ने प्रोजेक्ट शक्ति से एक दिन में शुक्रवार को सौ लोग जोड़े। इस मौके पर रामरती देवी, वर्षा, भावना, प्रियतमा आदि मौजूद रहे।

मनियां | कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से हाल ही में देश भर के कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को जोड़ने के लिए चलाए जा रहे शक्ति अभियान के तहत शुक्रवार को राजाखेड़ा विधान सभा क्षेत्र में पीसीसी सचिव रोहित बौहरा के निर्देशन में कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शक्ति अभियान के बारे में जानकारी दी। इसके लिए उन्होंने गांव-गांव में दर्जनों कार्यकर्ताओं को शक्ति अभियान से जोड़ा गया। इस अवसर पर युवाओं ने गांव मांगरोल, शाहपुरा, मरेना आदि गांवों में कार्यकर्ताओं को शक्ति अभियान की जानकारी दी तथा उन्हें शक्ति अभियान के तहत मेंबर बनाया गया। इस अवसर पर शैलेंद्र कंषाना, श्रीराम राजपूत, शेखर सक्सेना, अजीत शर्मा, राजीव, जीतेंद्र आदि युवा शामिल रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Saipau

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×