• Hindi News
  • Rajasthan
  • Saipau
  • 8 महीने पहले हुई शादी, अब फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव
--Advertisement--

8 महीने पहले हुई शादी, अब फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव

Saipau News - सैंपऊ| ध्वज पुरा में 23 वर्षीय नव विवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस के पहुंचने से पहले ही ससुरालीजन घर...

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 01:20 PM IST
8 महीने पहले हुई शादी, अब फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव
सैंपऊ| ध्वज पुरा में 23 वर्षीय नव विवाहिता का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस के पहुंचने से पहले ही ससुरालीजन घर को छोड़कर फरार हो गए। मृतका के मोसेरे भाई ने ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज कराया है। विवाहिता की शादी आठ माह पहले हुई थी।

मृतका के मोसेरे भाई आकाश निवासी मुरैना ने बताया कि उन्होंने अपनी मौसेरी बहिन नीतू की शादी ध्वजपुरा निवासी नरेंद्र उर्फ़ मोनू के साथ की थी। शादी के कुछ समय बाद ससुरालीजन नीतू पर और अधिक दहेज़ लाने का दबाव बनाने लगे। इसको लेकर पंचायत भी हुई, लेकिन ससुरालीजन नहीं माने और बहन नीतू को शारीरिक और मानसिक यातनाएं देते रहे। बुधवार को उन्होंने नीतू की फांसी पर लटकाकर हत्या कर दी। मृतका की हत्या की सूचना मिलते ही सभी परिजन ध्वजपुरा पहुंच गए। जबकि ससुरालीजन घर से फरार थे। पीड़ित पक्ष ने मामले की जानकारी कंचनपुर पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाड़ी के सरकारी अस्पताल पंहुचा दिया है। मेडिकल वॉर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मृतका के मोसेरे भाई ने ससुराली जनों के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज करा दिया है।

ध्वजपुरा से ससुराली फरार

X
8 महीने पहले हुई शादी, अब फंदे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..