Hindi News »Rajasthan »Samdori» बेतरतीब खड़े ट्रांसपोर्ट वाहन और अतिक्रमण से समदड़ी में परेशानी

बेतरतीब खड़े ट्रांसपोर्ट वाहन और अतिक्रमण से समदड़ी में परेशानी

क्षेत्र का सबसे बड़ा समदड़ी कस्बा जहां तहसील, पंचायत समिति, पुलिस थाना मुख्यालय होने के बावजूद भी यातायात...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 11, 2018, 06:35 AM IST

बेतरतीब खड़े ट्रांसपोर्ट वाहन और अतिक्रमण से समदड़ी में परेशानी
क्षेत्र का सबसे बड़ा समदड़ी कस्बा जहां तहसील, पंचायत समिति, पुलिस थाना मुख्यालय होने के बावजूद भी यातायात व्यवस्था राम भरोसे है। बाजार में ट्रांसपोर्ट की गाड़ियां जहां मर्जी हुई वहां खड़ी कर दी जाती है। बीच राह पर माल का उतारा और भरा जाता है। घंटों तक सड़क के बीचो-बीच खड़े वाहनों से हरदम जाम लग जाता है। पंचायत समिति व सीएलजी की बैठक में अक्सर बाजार में बढ़ते अतिक्रमण व मनमर्जी से खड़े वाहनों के चालकों को पाबंद करने का निर्णय लिया जाता है, लेकिन कार्रवाई के लिए कोई कदम नहीं उठा रहा है। हालांकि पुलिस मुख्य मार्ग व बाजार में यातायात नियम तोड़ने वाले दुपहिया व अन्य वाहन के चालान करती है, लेकिन दुकानों व गोदामों के आगे बेतरतीब खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने से समस्या जस की तस बनी हुई है।

5-5 फुट अतिक्रमण, संकरी हो गई सड़क : मुख्य बाजार में जगह-जगह अतिक्रमण कर रखा है। दुकानों के बाहर 5 फुट बाहर सामान रखने से लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। वाहन चालक तो यातायात नियमों की अवहेलना करते है, इसके साथ ही अतिक्रमण करने में दुकानदारों के हौसले बुलंद है। इन पर भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होती है। ग्राम पंचायत की अरुचि के चलते व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हो रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Samdori

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×