• Home
  • Rajasthan News
  • Sanchore News
  • सड़कों पर घूम रहे मनचलों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर सड़कों पर उतरी महिलाएं
--Advertisement--

सड़कों पर घूम रहे मनचलों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर सड़कों पर उतरी महिलाएं

शहर में घूम रहे मनचले लड़कों की गलत हरकतों से परेशान होकर नेहरू कॉलोनी वासियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर उन...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 04:10 AM IST
शहर में घूम रहे मनचले लड़कों की गलत हरकतों से परेशान होकर नेहरू कॉलोनी वासियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर उन पर कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि शहर में पिछले लंबे समय से असामाजिक तत्व व आपराधिक प्रवृति के मनचले लड़के गलियों में घूम कर आपराधिक गतिविधियां कर रहे हैं। साथ ही मोटरसाइकिल पर तीन-तीन जने चढ़कर लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे हैं। मोटरसाइकिल भी तेज गति से चलाकर कई बार लोगों को घायल कर चुके हैं। ऐसे में उनकी गलत हरकतों से छात्र छात्राओं को परेशानी हो रही है। आरोप लगाया कि पूर्व में शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने प्रभावी कार्यवाही नहीं होने से असामाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ गया है। जब लड़कों को टोका जाता है तो वह मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं। इसलिए इस बीच पुलिस की तैनाती कराकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान पार्षद कविता देवासी, पूर्व पार्षद दिनेश वैष्णव, लाखाराम देवासी, भूपत खत्री, सज्जन शर्मा, रमेश दर्जी, नरपत राव, भीखचंद सोनी, सुरेश श्रीमाली, मोहनी देवी, विमला देवी, संतोष श्रीमाली, श्रवण दास, अमृत सैन सहित बड़ी संख्या में कॉलोनी वासी मौजूद रहे।

होली दहन के दौरान हुई मारपीट : शहर के नेहरू कॉलोनी में होली दहन के दौरान इन आपराधिक तत्वों के लोगों ने मारपीट की घटना को अजांम दिया। जिसका मामला नेहरू कॉलोनी निवासी परमेश्वर पुत्र नरपतचंद ने दर्ज करवाया। रिपोर्ट के अनुसार नेहरू कॉलोनी में होलिका दहन का कार्यक्रम हो रहा था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर बसराम उर्फ वसनाराम पुत्र आमाराम देवासी, मोहनलाल पुत्र सुजानाराम देवासी, पांचाराम पुत्र वसीयाराम देवासी तथा नरेश पुत्र मोहनलाल दर्जी निवासी रेबारियों का गोलिया जो ८ जनों के साथ वहां पहुंच कर मारपीट की थी।

महिलाएं भी परेशान होकर पहुंची उपखंड कार्यालय

लंबे समय से परेशान महिलाएं व लड़कियां भी शनिवार को आपराधिक प्रवृति के लड़कों के विरोध कार्यवाही की मांग को लेकर उपखंड कार्यालय पहुंची। जिसमें लड़कियों ने कहा कि घर से बाहर निकलना भी मुश्किल बना हुआ है।

सड़कों पर मोटरसाइकिल लेकर घूम रहे असामाजिक तत्व के बदमाश परेशान करते आ रहे हैं। वहीं वार्डवासियों ने इन मनचलों तथा नामजद अपराधियों के विरोध जल्द कार्यवाही नहीं करने पर भूख हड़ताल करने की चेतावनी दी है।

जालोर. शहर की सड़कों पर घूम रहे मनचलों के विरोध कार्यवाही की मांग को लेकर उपखंड कार्यालय के आगे नारेबाजी करती महिलाएं।

खुलेआम देर रात तक घूमते रहते हैं मनचले

सांचौर शहर की सड़कों पर देर रात तक मनचले लड़के घूमते रहते हैं। ऐसे में पुलिस की ओर से कार्यवाही को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाने पर लगातार उनके हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इसे लेकर कई बार सीएलजी की बैठक के साथ-साथ शहरवासियों ने ज्ञापन भी सौंपकर अवगत करवाया है लेकिन पुलिस ने अभी तक उन पर कोई कार्यवाही नहीं की है।