Hindi News »Rajasthan »Sanchore» पुलिस अधिकारियों की बैठक में अपराध नियंत्रण पर हुई चर्चा

पुलिस अधिकारियों की बैठक में अपराध नियंत्रण पर हुई चर्चा

आबूरोड | शहर के गेल इंडिया परिसर में बुधवार को राजस्थान व गुजरात के सीमांत क्षेत्रों के पुलिस अधिकारियों की बैठक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 01, 2018, 06:15 AM IST

पुलिस अधिकारियों की बैठक में अपराध नियंत्रण पर हुई चर्चा
आबूरोड | शहर के गेल इंडिया परिसर में बुधवार को राजस्थान व गुजरात के सीमांत क्षेत्रों के पुलिस अधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें अपराधों की समीक्षा कर अपराधियों पर अंकुश लगाने पर चर्चा की गई। बैठक में गुजरात पुलिस गांधीनगर के आईजी एमए चावड़ा, जोधपुर आईजी हवासिंह घुमरिया, सिरोही एसपी ओमप्रकाश, बनासकांठा एसपी नीरज बडगुजर, सिरोही कलेक्टर संदेश नायक, सिरोही एएसपी पन्नालाला मीणा, माउंट आबू डीएसपी विजयपाल सिंह, रोहिड़ा थानाधिकारी नरसीराम, आबूरोड सदर थानाधिकारी सुमेर सिंह, रानीवाड़ा थानाधिकारी चंपालाल मेघवाल, सांचौर और रानीवाड़ा डीएसपी मौजूद थे।

वाट्सएप ग्रुप से जुड़े दोनों राज्यों के पुलिस अधिकारी : बैठक के बाद आईजी हवासिंह घुमारिया ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि बैठक में अपराधियों व अपराध के बारे में जानकारी का आदान प्रदान व चर्चा की गई है। इन पर अंकुश पाने के लिए हमने पूर्व में भी एक दुसरे को सहयोग किया है, इससे सफलता मिली है। इसके लिए सोशल मीडिया का ग्रुप भी बनाया गया है। इससे हम सूचनाओं का आदान प्रदान करते है। आने वाले दिनो में इसमें और तेजी लाई जा रही है। इसके लिए आज सीमांत पुलिस अधिकारियों की बैठक की गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sanchore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×