• Hindi News
  • Rajasthan
  • Saramathura
  • सड़क पर पानी से बढ़ी फिसलन, दुपहिया वाहन चालक हो रहे चोटिल, नहीं दे रहा कोई ध्यान
--Advertisement--

सड़क पर पानी से बढ़ी फिसलन, दुपहिया वाहन चालक हो रहे चोटिल, नहीं दे रहा कोई ध्यान

Saramathura News - कस्बा के मोठियापुरा मोड पर सड़क पर पानी बहने की समस्या से आमजन परेशान है वहीं पानी के कारण फिसलन बढ़ने से दुपहिया...

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 06:25 AM IST
सड़क पर पानी से बढ़ी फिसलन, दुपहिया वाहन चालक हो रहे चोटिल, नहीं दे रहा कोई ध्यान
कस्बा के मोठियापुरा मोड पर सड़क पर पानी बहने की समस्या से आमजन परेशान है वहीं पानी के कारण फिसलन बढ़ने से दुपहिया वाहन चालक आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे है। जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। सड़क का आलम यह है कि मोठियापुरा मोड पर चौबीसों घंटे सड़क पर कस्बा व सर्विस स्टेशनों का पानी बहता रहता है। सर्विस स्टेशनों के पानी में ग्रीस व सर्फ के मिश्रण से चिकनाहट बढ़ जाती है जिससे सड़क पर फिसलन बनी रहती है जिससे वाहन चालक व राहगीर गिरकर चोटिल हो रहे है।

विगत रविवार को सीएलजी बैठक में डाॅ. रामस्वरूप मीणा ने समस्या को उठाते हुए पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को अवगत कराया था तथा समस्या का समाधान करने की मांग की थी। लेकिन सात दिवस गुजर जाने के बाद भी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। दुकानदारों ने बताया कि सड़क पर फिसलन होने के कारण दर्जनभर वाहन चालक गिरकर चोटिल हो चुके है वहीं दुकानदार परेशान है। कस्बा के पानी का निकास बंद होने के कारण समस्या पैदा हुई हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से पुलिया को खुलवाने की मांग की है। लेकिन इस आेर प्रशासन की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। जबकि इस बारे में कई बार यह मांग उठाई गई है लेकिन अभी तक किसी ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

सरमथुरा. सड़क पर बहता पानी।

X
सड़क पर पानी से बढ़ी फिसलन, दुपहिया वाहन चालक हो रहे चोटिल, नहीं दे रहा कोई ध्यान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..