Hindi News »Rajasthan »Saramathura» झालावाड़ सांसद ने समस्याओं का लिया फीडबैक राॅयल्टी सहित पानी की समस्या का होगा समाधान

झालावाड़ सांसद ने समस्याओं का लिया फीडबैक राॅयल्टी सहित पानी की समस्या का होगा समाधान

रविवार को झालावाड़ सांसद ने सरमथुरा में जनसुनवाई करते हुए कार्यकर्ता व लोगों की समस्याओं को सुना। सम्मेलन के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 03, 2018, 06:25 AM IST

झालावाड़ सांसद ने समस्याओं का लिया फीडबैक राॅयल्टी सहित पानी की समस्या का होगा समाधान
रविवार को झालावाड़ सांसद ने सरमथुरा में जनसुनवाई करते हुए कार्यकर्ता व लोगों की समस्याओं को सुना। सम्मेलन के दौरान झालावाड़ सांसद ने कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में नीचे बैठे लोगों की सरकार है। कार्यकर्ताओं की समस्या का गंभीरता से विचार करते हुए समाधान किया जावेगा।

इस दौरान भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सुनील जिंदल ने पत्थर व्यवसाय से जुडे़ लोगों की राॅयल्टी की समस्या उठाते हुए राहत देने की मांग की। वहीं मानव जन कल्याण सेवा समिति ने रेलवे लाइन व कस्बा में बस स्टैंड निर्माण कराने के लिए ज्ञापन दिया। रविवार रात्रि को झालावाड़ सांसद ने सरमथुरा की समस्याओं पर अधिकारियों से फीडबैक लेते हुए प्रमुख समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए राहत देने का निर्णय किया है। झालावाड़ सांसद के सलाहकार धीरज गुप्ता तेज ने बताया कि युवराज दुष्यंतसिंह ने सरमथुरा की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए पत्थर व्यवसायियों को राहत देने के लिए राॅयल्टी की समस्या पर उच्च अधिकारियों से चर्चा की तथा राहत देने के लिए निर्देश दिए। इसी प्रकार झालावाड़ सांसद ने ग्रामीणों को शुद्ध पानी मुहैया कराने के लिए व्यवस्थाएं दुरूस्त कराने के निर्देश ओएसडी रतनलाल योगी को दिए। वहीं नादनपुर व झिरी सड़क के निर्माण कराने के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को प्रपोजल बनाकर भेजने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने बताया कि नादनपुर मार्ग पर शेरनी नदी पर पुल का निर्माण कराने का सुझाव सांसद ने दिया है जिसके लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग जुट गया है। सांसद ने बस स्टैंड की समस्या पर गंभीरता से निर्णय करते हुए बसेड़ी विधायक रानी सिलौटिया को राशि आवंटित कर बस स्टैंड का निर्माण कराने के लिए निर्देशित किया। गुप्ता ने बताया कि झालावाड़ सांसद द्वारा कार्यकर्ताओं की व्यक्तिगत समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जावेगा।

सरमथुरा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान एससी मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष द्वारिका मौर्य के नेतृत्व में जाटव समाज के 50 लोगों ने पार्टी की विचारधारा से प्रेरित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा जिलाध्यक्ष ने भाजपा में शामिल हुए लोगों को माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान मंडल अध्यक्ष मनोज गर्ग सहित भाजपा मंडल के पदाधिकारी मौजूद थे।

सरमथुरा. सम्मेलन के दौरान अतिथियों का स्वागत करते सुनील जिंदल।

मेहनत व परिश्रम के बल पर ही भाजपा सफलता के शिखर पर पहुंची

राजाखेड़ा| झालावाड़ बारां सांसद एवं जिले के प्रभारी दुष्यंत सिंह ने भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश संगठन की विशिष्ट प्रवास योजना के अंतर्गत आज जेके गार्डन राजाखेड़ा में राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के राजाखेड़ा नगर ग्रामीण एवं नाहिला मंडलों के पार्टी संगठन के पूर्व व वर्तमान पदाधिकारियों सहित समस्त कार्यकर्ताओं की बैठक को सं‍बोधित करते हुए कहा कि भाजपा में कार्यकर्ता ही पार्टी की असली पूंजी है। कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत व परिश्रम के बल पर ही भाजपा आज सफलता के शिखर पर पहुंची है। कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान में किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जाएगा। राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के विकास में राजस्थान की मुख्यमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, चंबल लिफ्ट परियोजनाएं, राजाखेड़ा सरकारी महाविद्यालय से लेकर राजाखेड़ा-धौलपुर सड़क मार्ग के निर्माण कार्यों जैसी अनगिनत सौगातें क्षेत्र की जनता के लिए दी गई हैं। मुख्यमंत्री राजाखेड़ा के विकास के लिए सदैव तत्पर है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथि दुष्यंत सिंह समेत सभी अतिथियों का माला व साफा पहना कर स्वागत किया। विशिष्ट अतिथि पशुधन विकास बोर्ड अध्यक्ष जगमोहन बघेल ने कहा कि राजस्थान की भाजपा सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किये हैं। इस मौके पर सांसद मनोज राजौरिया, भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी, पूर्व विधायिका मनोरमा सिंह, जिला प्रमुख डॉ. धर्मपाल जादौन, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, भाजपा नेता विवेक बोहरा पूर्व जिला प्रमुख रामवती ने भी सं‍बोधित किया। राजाखेड़ा भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नागवेन्द्र सिंह ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दुष्यंत सिंह समेत अन्य अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर रविन्द्र सिरोती, धीर सिंह, रामदीन गर्ग, महाराज सिंह चाहर, रामवीर शर्मा, सुंदर सिंह, किरोड़ी लाल, उमाशरण उदैनियां, रमेश सोनी, विष्णु शर्मा, माधोसिंह, हरिसिंह, राजपाल सिंह, मीथल शुक्ला, शिवशंकर उदैनियां, अशोक सिंह, मधुसूदन शर्मा, अरुण दुबे अनूप तिवारी, कुन्दन सिंह, योगेन्द्र सिंह, राम भरोसी नेताजी, दिनेश अलापुरिया, दिलीप कोठारी, बाचाराम बघेल, राजेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

मनियां| सोमवार को भारतीय जनता पार्टी मंडल मनियां की बैठक हुई जिसमें झालावाड़ सांसद एवं जिला प्रभारी दुष्यंत सिंह के मुख्य आतिथ्य में हुई। इस दौरान जिला प्रभारी दुष्यंत सिंह ने कहा कि झालावाड़ मेरी कर्म भूमि है परंतु धौलपुर मेरी जन्म भूमि है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान की ओर से मिली जिम्मेदारी के अनुसार जिले में बूथ स्तर के कार्यकर्ता को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि पार्टी हमारा परिवार है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में आपसी मनमुटाव है तो उसे सभी साथ बैठकर दूर करने का काम करें। जिससे पार्टी को किसी प्रकार की क्षति नहीं पहुंचे। राजाखेड़ा पूर्व विधायक रविंद्र सिंह बौहरा ने मनियां खेल मैदान एवं बालिकाओं के लिए उच्च शिक्षा के लिए कॉलेज की मांग स्थानीय सांसद मनोज राजौरिया से की। कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा के साथ सभी पदाधिकारियों ने जिला प्रभारी दुष्यंत सिंह का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। ग्राम पंचायत सरपंच जयप्रकाश बंसल द्वारा प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया। कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, जिला प्रमुख डाॅ. धर्मपाल सिंह, धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह, युवा मोर्चा अध्यक्ष रामहेत कुशवाह, भाजपा नेता राजाभैया सिकरवार, बाचाराम बघेल आदि ने विचार रखे। इस मौके पर मांगरोल मंडल अध्यक्ष लोचन सिंह लोधा, मनिया मंडल महामंत्री विक्रम सिंह बघेल, मांगरोल मंडल महामंत्री ऋषि पचौरी, पूर्व उप जिला प्रमुख प्रमुख केदार सिंह पोसवाल, पूर्व प्रधान धर्मेंद्र दिनकर, भाजयुमो महामंत्री मनियां रामअवतार त्यागी आदि मौजूद थे।

मनियां. सांसद को प्रतीक चिह्न भेंट करते सरपंच एवं पदाधिकारी।

विज्ञान संकाय शुरू कराने की मांग

मनियां|
विद्यार्थी परिषद ने राजकीय उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय में विज्ञान संकाय न होने को लेकर झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह को ज्ञापन देकर संकाय शुरू कराने की मांग की है। पदाधिकारियों ने बताया कि बालिका विद्यालय कस्बे में कई वर्षों से संचालित है। जिसमें एक मात्र कला संकाय होने के कारण छात्राएं मजबूरन डॉक्टर इंजीनियर बनने का सपना छोड़कर कला संकाय में प्रवेश लेने के लिए बाध्य हो जाती हैं। इस अवसर पर छात्र नेता राहुल त्यागी, फौजी गुर्जर, पिन्टू शर्मा, भोलाराम पोसवाल, अभिजीत सिकरवार, हनी सेन, धर्मेंद्र सेन, मनीष सेन आदि मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Saramathura News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: झालावाड़ सांसद ने समस्याओं का लिया फीडबैक राॅयल्टी सहित पानी की समस्या का होगा समाधान
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Saramathura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×