• Hindi News
  • Rajasthan
  • Saramathura
  • जमीन के बंटवारे के विवाद में वृद्ध ने खेत में पेड़ से लटकर की आत्महत्या
--Advertisement--

जमीन के बंटवारे के विवाद में वृद्ध ने खेत में पेड़ से लटकर की आत्महत्या

Saramathura News - सरमथुरा |मंगलवार सुबह कोनेसा के समीप हरलालपुरा रोड पर खेत में अधेड़ ने पेड़ से लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।...

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 06:30 AM IST
जमीन के बंटवारे के विवाद में वृद्ध ने खेत में पेड़ से लटकर की आत्महत्या
सरमथुरा |मंगलवार सुबह कोनेसा के समीप हरलालपुरा रोड पर खेत में अधेड़ ने पेड़ से लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक कोनेसा का निवासी था जो पुस्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर व्यथित था।

घटना की सूचना पर डीएसपी अर्जुनसिंह शेखावत सहित एएसआई लक्ष्मणसिंह ने मौके पर पहुंचकर शव की वीडियो रिकार्डिंग कराकर पेड़ से उतारा। अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हैडकांस्टेबल वीरेंद्र कुमार ने बताया कि कोनेसा निवासी हरीशंकर पुत्र गोपाल ने तहरीर दी है कि मेरे पिता गोपाल पुत्र श्रीलाल उम्र 50 वर्ष सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे करीब से लापता थे, मंगलवार सुबह सूचना मिली कि हरलालपुरा रोड पर एक व्यक्ति खेत में पेड़ से लटका मिला। सूचना पर मौके पर पहुंचकर देखा तो मेरे पिता ने गले में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। मृतक के बेटे ने बताया कि पिता गोपाल पुश्तैनी जमीन के विवाद को लेकर व्यथित थे। परिवारीजन जमीन का बंटवारा नही कर रहे थे, जिसके कारण पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बेटा की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

X
जमीन के बंटवारे के विवाद में वृद्ध ने खेत में पेड़ से लटकर की आत्महत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..