• Hindi News
  • Rajasthan
  • Saramathura
  • एटीएम बने शोपीस, आमजन को करना पड़ रहा है दिक्कतों का सामना
--Advertisement--

एटीएम बने शोपीस, आमजन को करना पड़ रहा है दिक्कतों का सामना

Saramathura News - सरमथुरा | बैंक ग्राहकों से भिन्न-भिन्न प्रकार के शुल्क तो वसूल करते हैं, लेकिन सुविधाओं के नाम पर ग्राहकों को कुछ...

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 06:45 AM IST
एटीएम बने शोपीस, आमजन को करना पड़ रहा है दिक्कतों का सामना
सरमथुरा | बैंक ग्राहकों से भिन्न-भिन्न प्रकार के शुल्क तो वसूल करते हैं, लेकिन सुविधाओं के नाम पर ग्राहकों को कुछ नहीं मिलता है। कैश निकालने के लिए ग्राहक जब बैंक में जाता है तो लंबी लाइन देखकर एटीएम से पैसे निकालने के लिए एटीएम में जाता है मगर वहां भी उसे मायूसी हाथ लगती है। कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक, भारतीय स्टेट बैंक, बैंक आॅफ बड़ौदा के एटीएम कैश ना होने के कारण नकारा साबित हो रहे है। कस्बा की पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम शाखा परिसर में लगा होने के कारण शाखा खुलने के साथ खुलता है और शाखा बंद होने के साथ बंद हो जाता है।

वहीं एसबीआई का एटीएम भी कैश के अभाव में शोपीस बना हुआ है। बैंक आफ बड़ौदा के शाखा प्रबन्धक ने बताया कि तकनीकी खामी के कारण एटीएम की व्यवस्था प्रभावित हुई जिसे जल्द ही सुधार लिया जायेगा। शादियों का सीजन होने के कारण लोग एटीएम में पैसे निकालने जाते है लेकिन एटीएम से पैसे ना निकलने पर बैंकों को कोसते नजर आते है। ग्राहकों ने बताया कि बैंक आॅफ बड़ौदा के एटीएम से सुविधा मिल रही थी लेकिन अब वह भी बंद है। ऐसे में बैंक बंद होने के बाद पैसे निकालने के लिए लोगों को भटकते देखा जाता है। सबसे ज्यादा दिक्कत उन लोगों को आती है जिनके खाते स्थानीय बैंकों में नहीं है।

X
एटीएम बने शोपीस, आमजन को करना पड़ रहा है दिक्कतों का सामना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..