• Hindi News
  • Rajasthan
  • Saramathura
  • यूपी पुलिस की गोली से निर्दोष युवक की मौत पर गुर्जर समाज में रोष
--Advertisement--

यूपी पुलिस की गोली से निर्दोष युवक की मौत पर गुर्जर समाज में रोष

Saramathura News - गुर्जर महासभा के पदाधिकारियों ने ग्रामीणों की मांग का समर्थन करते हुए शनिवार को तोरेकासायपुर का दौरा कर पीड़ित...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 06:50 AM IST
यूपी पुलिस की गोली से निर्दोष युवक की मौत पर गुर्जर समाज में रोष
गुर्जर महासभा के पदाधिकारियों ने ग्रामीणों की मांग का समर्थन करते हुए शनिवार को तोरेकासायपुर का दौरा कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी एवं राजस्थान गुर्जर समाज से मदद की अपील की। पीड़ित परिवार की मांग पर राज्य सरकार द्वारा जल्द ही कोई निर्णय नहीं लिया गया तो आगे की रणनीति के लिए पंचायत बुलाने की चेतावनी दी। वही पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए सोमवार को गुर्जर समाज कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी, 20 लाख मुआवजा व घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की जावेगी। गुर्जर महासभा के प्रदेश महासचिव जयवीर सिंह पोषवाल ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यूपी पुलिस समाज के निर्दोष लोगो को अपराध की दुनिया में पहुंचाना चाहती है बुधवार को तोरेकासायपुर में यूपी पुलिस की बर्बरता से एक युवक की मौत होना यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली को दर्शाता है। उन्होंने समाज के लोगो से एकजुट होने की अपील की तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की। महासभा के प्रेमसिंह गुर्जर व दिनेश गुर्जर ने बताया कि सोमवार को समाज के सैकड़ों लोगों के साथ कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा जिसमें दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई पीड़ित व्यक्ति को सरकारी नौकरी के साथ ही 2 का मुआवजा की मांग भी की जाएगी इस दौरान युवा गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष किशोर सिंह अंदाना, यशवीर पोसवाल, भूरा कंसाना, राजकुमार अंदाना, जितेंद्र गुर्जर, विद्याराम पोसवाल सहित सैडको ग्रामीण मौजूद रहे।

सरमथुरा. पीड़ित परिवार को सांत्वना देते महासभा के पदाधिकारी।

यूपी पुलिस निर्दोषों को फंसाने में लगी

गुर्जर महासभा के प्रदेश महासचिव जगवीरसिंह पोषवाल ने जिला प्रशासन से यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। पोषवाल ने बताया कि यूपी पुलिस डांग इलाके के गुर्जर समाज के लोगो के निर्दोष लोगो को फर्जी तरीके से फसाने का काम कर रही है जिससे गुर्जर समाज के लोगो में रोष व्याप्त है।

X
यूपी पुलिस की गोली से निर्दोष युवक की मौत पर गुर्जर समाज में रोष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..