--Advertisement--

शराब पीकर बस चला रहा चालक गिरफ्तार, बस जब्त

Saramathura News - सरमथुरा | शनिवार को हाइवे पर चेंकिंग के दौरान थाना पुलिस ने शराब के नशा में यात्री बस को दौड़ाते हुए चालक को...

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2018, 06:50 AM IST
शराब पीकर बस चला रहा चालक गिरफ्तार, बस जब्त
सरमथुरा | शनिवार को हाइवे पर चेंकिंग के दौरान थाना पुलिस ने शराब के नशा में यात्री बस को दौड़ाते हुए चालक को गिरफ्तार किया है। जो शराब के नशा में धुत होकर दिन दहाड़े यात्रियो से भरी बस को हाइवे पर दौड़ा रहा था। हैडकांस्टेबल मुकेश कुमार ने बताया कि शनिवार दोपहर चंद्रावली मोड पर चैंकिग के दौरान यात्री बस को चैक किया गया। पुलिसकर्मी बस को चैक करने के दौरान भौचक्के रह गए क्यो कि बस का चालक शराब के नशा में धुत था जो 40-45 सवारियों को बस में बैठाकर सरमथुरा से करौली के लिए यात्रा करा रहा था, पुलिस की चैकिंग में चालक के शराब के नशा में मिलने पर बस में बैठी सवारी उतर कर भागने लग गई। पुलिस ने बस एचआर 56/ 1076 को जब्त कर चालक हेमसिंह पुत्र रामसहाय निवासी छेड़े का पुरा थाना मासलपुर को गिरफ्तार कर लिया। इसी प्रकार पुलिस ने 09 वाहनो का एमवीएक्ट में चालान किया गया। हाइवे पर शराब पीकर वाहन चलाने से आए दिन दुर्घटनाओं में इजाफा हो रहा है वही यात्रियो की जान जोखिम में डाल रहे है।

हाइवे पर चेंकिंग के दौरान यात्री बस के चालक को शराब के नशा में धुत मिलने पर सवारियों में आक्रोश पनप उठा। यात्रियो ने बस से उतरकर पुलिसकर्मियों से कहा कि बंद कर दो ऐसे चालक को छोडऩा नहीं जो दूसरों की जान जोखिम में डाल रहा है। सवारी बोली कि चालक ने सरमथुरा से चलने के बाद बस को तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था लेकिन शराब का आभास नहीं हुआ। पुलिस ने चैक किया तो चालक पुलिसकर्मियों से दूर रहने लगा तो पुलिसकर्मी समझ गए जिसके बाद चालक के शराब पीने का खुलासा हुआ।

X
शराब पीकर बस चला रहा चालक गिरफ्तार, बस जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..