Hindi News »Rajasthan »Saramathura» महिला डीलर ने कर ली शादी तीन माह से नहीं मिला राशन

महिला डीलर ने कर ली शादी तीन माह से नहीं मिला राशन

सरमथुरा | राज्य सरकार ने राशन वितरण में पारदर्शिता लाने के लिए पाेश मशीन का उपयोग भले ही शुरू कर दिया है लेकिन राशन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 28, 2018, 06:50 AM IST

सरमथुरा | राज्य सरकार ने राशन वितरण में पारदर्शिता लाने के लिए पाेश मशीन का उपयोग भले ही शुरू कर दिया है लेकिन राशन डीलर पाेश मशीन से भी गड़बड़ी करने में लगे है। कस्बा में हरिजन बस्ती व भीमनगर के उपभोक्ता राशन डीलरों की मनमानी को लेकर परेशान है। राशन डीलर ने उपभोक्ताओं को तीन तीन माह से राशन का वितरण नहीं किया है, जिसके कारण गरीब परिवारों के सामने त्योहार मनाने का संकट खड़ा हो गया है।

मंगलवार को हरिजन बस्ती की करीब 20-25 महिलाएं एसडीएम के पास पहुंची। महिलाओं ने बताया कि राशन डीलर ने तीन माह से राशन का वितरण नहीं किया है। राशन लेने दुकान पर जाते हैं तो दुकान पर कार्यरत कर्मचारी राशन कार्डो को उठाकर फेंक देते है। साहब डीलर की शादी हो चुकी है। दुकान को डीलर का भाई चलाता है जो सरपंच से मिला हुआ है, कैसे त्योहार मनाए। लक्ष्मी, मीरा, सूखी, केशन्ती, गीता, आशा, किरनदेई, वीरवती, फूलवती, गीता, बबीता, प्रेमलता, अजय, कमला ने एसडीएम को बताया कि राशन डीलर नीतूसिंह की दुकान पर कार्यरत कर्मचारी खाद्य सुरक्षा सूची में इन्द्राज होने के बाद भी तीन माह से राशन नहीं दे रहे है। डीलर की शादी हो चुकी है दुकान को डीलर का भाई चलाता है जो सरपंच से मिला हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Saramathura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×