Hindi News »Rajasthan »Saramathura» भाई के साथ नहीं भेजी बहन तो पिता ने दो नवासों और बेटी की हत्या के आरोप लगा कराई रिपोर्ट

भाई के साथ नहीं भेजी बहन तो पिता ने दो नवासों और बेटी की हत्या के आरोप लगा कराई रिपोर्ट

सरमथुरा| कस्बा में महिला अत्याचारों की वारदात बढ़ती जा रही है। ऐसा ही मामला सोमवार को देखने को मिला है। पति ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 16, 2018, 07:10 AM IST

सरमथुरा| कस्बा में महिला अत्याचारों की वारदात बढ़ती जा रही है। ऐसा ही मामला सोमवार को देखने को मिला है। पति ने ससुरालीजनों की सहायता से अपनी प|ी को ही बेचने सहित भाई के साथ दो बच्चों की हत्या करने का आरोप महिला के परिजनों ने लगाया है। पुलिस ने पीडि़त पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थानाप्रभारी पूरनमल यादव ने बताया कि वसीर पुत्र मुल्ली निवासी झुण्डपुरा थाना चिन्नोनी जिला मुरैना ने पुलिस में तहरीर दी है कि मेरी बेटी की शादी 10 वर्ष पूर्व इस्लामपुरा निवासी आमीन पुत्र अलीमुद्धीन के साथ हुई थी। शादी के बाद से आमीन सहित परिजन बेटी को दहेज के लिए तंग व परेशान करने लग गए। शादी के बाद बेटी के दो संतान भी हुई थीं। जिन्हे आमीन ने अपने छोटे भाई अनीश के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। लेकिन ससुराल में इतना अत्याचार होने बावजूद मेरी बेटी सबकुछ किस्मत समझकर बर्दाश्त करती रही। आठ माह पूर्व मेरी बेटी घर से ससुराल आई हुई थी ससुराल में आने के बाद परिजनो का बेटी से संपर्क कट गया। 13 जनवरी को मकर संक्रान्ति पर बेटा अपनी बहन को लेने के लिए आया हुआ था, बेटी की सास लच्छो से कहा कि बहन को भेज दो लेने के लिए आया हूं। इतना कहने पर सास लच्छो व अनीश टालमटोल करने लग गए, जब बेटा ने बहन से बात कराने की जिद की तो आमीन, बबलू व लच्छो ने कहा कि हमने तुम्हारी बहन को बेच दिया है। रिस्तेदारों की बात सुनकर बेटा ने मुझे पूरी कहानी बताई तथा बहन का कोई अतापता नहीं होने का हवाला दिया। महिला के परिजनों ने जब बेटी के ससुरालीजनो से बात करने की कोशिश की तो कोई संतुष्ठि पूर्वक जबाब नही दिया। पीडि़त वसीर ने दामाद आमीन, देवरानी मीना, जेठ बबलू, अन्नो, देवर बाहिद व सास लच्छो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर बेटी को बरामद करने की मांग की है।

भाई को बहन की सास ने बोला था कि हमने तुम्हारी बहन को बेच दिया है

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Saramathura News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhaaee ke saath nahi bheji bahn to pitaa ne do nvaason aur beti ki htyaa ke aarop lgaaa karaaee riport
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Saramathura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×