Hindi News »Rajasthan »Saramathura» डाॅ. किरोड़ी मीणा के भाजपा में सम्मलित होने पर मीणा समाज ने जताई खुशी

डाॅ. किरोड़ी मीणा के भाजपा में सम्मलित होने पर मीणा समाज ने जताई खुशी

शनिवार को डाॅ. किरोडीलाल मीणा के भाजपा का दामन थामने पर भाजपा कार्यकर्ता व मीणा समाज के लोगो न खुशी जताई है। मीणा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 11, 2018, 07:10 AM IST

शनिवार को डाॅ. किरोडीलाल मीणा के भाजपा का दामन थामने पर भाजपा कार्यकर्ता व मीणा समाज के लोगो न खुशी जताई है। मीणा समाज के लोगो ने मंडल कार्यालय पर विधायक के नेतृत्व में आतिशबाजी कर मिठाई वितरित की तथा विधायक रानी सिलौटिया व कार्यकर्ताओं ने मीणा समाज के लोगो का पार्टी में स्वागत किया।

विधायक ने मीणा समाज के लोगो को आश्वस्त करते हुए कहा कि क्षेत्र का विकास भाजपा के शासन में ही संभव है, जिसके लिए सदैव तत्पर है। उन्होंने कहा कि डाॅ. किरोड़ी लाल मीणा जनसंघ से भाजपा से जुडे रहे है। इस मौके पर विधायक रानी सिलौटिया, मंडल अध्यक्ष मनोज गर्ग, पूर्व प्रधान बृजकिशोर राजपुरोहित, डाॅ. रामस्वरूप मीणा, रामसहाय मीणा, सरपंच प्रतिनिधि भरतलाल मीणा, विष्णु जिंदल, राधेश्याम मीणा, कप्तानसिंह जादौन, छोट्या मीणा, मुन्नालाल मोठियापुरा, लखनलाल मीणा, भूरा खां, कैलाशी लाल शर्मा, रिकूं खरगापुरा, गंगाराम मीणा, मोहरसिंह मीणा, भरोसीलाल मीणा, कुंजा मीणा, मोतीलाल, अमरलाल मीणा छिंगापुरा, भवूतीमीणा बसंतपुरा, पातीराम मीणा, मदोई राम मीणा, भरतलाल मीणा बडागांव सहित मीणा समाज के लोग मौजूद थे।

बाड़ी। मीणा समाज के नेता और राजपा के डॉ किरोड़ी लाल मीणा के भारतीय जनता पार्टी में पुनः शामिल होने की अटकलों के बीच शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा माता के मंदिर पर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी गई। पदाधिकारियों का मानना है की डॉ किरोड़ी मीणा के बीजेपी में शामिल होने पर पार्टी को मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर पार्टी के अनिल गोयल युवा मोर्चा के जिला मंत्री राम चौधरी, राजवीर, किशोर सिंह, राजकुमार, मुरारी मीणा, जैनेंद्र, अतेंद्र, सतीश मीणा, गोरेलाल, धर्मेंद्र सहित कई युवा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

सरमथुरा. मिठाई बांटते भाजपा कार्यकर्ता व विधायक।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Saramathura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×