Hindi News »Rajasthan »Saramathura» पुलिस ने अस्पताल रोड से हटाया अतिक्रमण, अव्यवस्थित सामान व वाहन लगाने पर सख्त कार्रवाई की दी नसीहत

पुलिस ने अस्पताल रोड से हटाया अतिक्रमण, अव्यवस्थित सामान व वाहन लगाने पर सख्त कार्रवाई की दी नसीहत

बुधवार को पुलिस ने अस्पताल रोड पर अतिक्रमणधारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण ध्वस्त किया वही...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 18, 2018, 07:20 AM IST

बुधवार को पुलिस ने अस्पताल रोड पर अतिक्रमणधारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण ध्वस्त किया वही अव्यवस्थित तरीके से खड़े वाहनो को व्यवस्थित लगाने की नसीहत दी। पुलिस ने अस्पताल रोड पर नालियों से अतिक्रमण हटाया वही दुकानदारों को सड़क पर सामान रखने पर सख्त कार्यवाही करने की हिदायत दी। थानाप्रभारी पूरनमल यादव ने अस्पताल रोड पर जाम की समस्या को गंभीरता से लेते हुए आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के साथ अभियान चलाया अभियान के दौरान पुलिस ने नालियों से अतिक्रमण ध्वस्त किया वही दुकानदारों को सड़क पर सामान नहीं रखने की हिदायत दी। सीआई ने हथठेला संचालकों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर सड़क पर हथठेला नहीं लगाने दिया जावेगा, हथठेला संचालक सड़क पर अव्यवस्थित तरीके से हथठेला लगाकर सड़क जाम करते है जिससे अस्पताल रोड पर जाम की समस्या बनी रहती है। अभियान के दौरान दुकानदार हथठेला संचालक व वाहन चालकों को सख्त हिदायत दी गई।

सरमथुरा. अस्पताल परिसर में वाहनो को व्यवस्थित लगाते पुलिसकर्मी

सड़क पर नाली निर्माण कराने पर जताई नाराजगी

थाना प्रभारी ने ग्रापं प्रशासन की कारगुजारियों पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि ग्रापं प्रशासन द्वारा गलत तरीके से अस्पताल रोड पर नालियों का निर्माण कराया गया है। ग्रापं प्रशासन द्वारा सीसी सड़क के ऊपर बनाई गई है जिससे दुकानों पर ग्राहकों को खड़ा होने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वही अतिक्रमण को बढावा मिल रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Saramathura News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: police ne aspatal rod se htaayaa atikrmn, avyvsthit saamaan v vaahn lgaaane par skht karrvaaee ki di nsiht
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Saramathura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×