Hindi News »Rajasthan »Saramathura» एसडीएम ने पीएचईडी अधिकारी को तीन दिन में खराब हैंडपंपो को दुरुस्त करने के दिए निर्देश

एसडीएम ने पीएचईडी अधिकारी को तीन दिन में खराब हैंडपंपो को दुरुस्त करने के दिए निर्देश

सरमथुरा| सोमवार को उपखंड स्तरीय विभागों के अधिकारियों की समीक्षा बैठक एसडीएम मोहम्मद ताहिर की अध्यक्षता में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 23, 2018, 05:30 PM IST

सरमथुरा| सोमवार को उपखंड स्तरीय विभागों के अधिकारियों की समीक्षा बैठक एसडीएम मोहम्मद ताहिर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम ने कृषि, पीएचईडी, विद्युत, स्वास्थ्य, वन आदि विभागों के कार्यों की समीक्षा की गई वही संबंधित अधिकारियों से चर्चा कर व्यवस्थाओं में सुधार करने के लिए दिशा-निर्देश दिए।

एसडीएम ने उपखंड में पेयजल आपूर्ति प्रभावित होने पर नाराजगी जताई तथा व्यवस्था सुधारने के लिए पीएचईडी अधिकारी को निर्देशित किया। उन्होंने कनिष्ठ अभियंता राधेश्याम मीणा को निर्देश देते हुए कहा कि उपखंड में खराब पड़े हैंडपंपों को तीन दिन में दुरूस्त किया जावे, लापरवाही मिलने पर सख्त कार्यवाही अमल में लाई जावेगी। इसी प्रकार एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की समीक्षा करते हुए ब्लाॅक चिकित्सा अधिकारी से सीएचसी सरमथुरा पर साफ सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने व भवन की पुताई कराने वहीं वनविभाग के रेंजर धर्मवीर सिंह को तहसीलदार से संपर्क कर वनभूमि का सर्वे कराने के साथ अमल दरामद कराने तथा डिस्काॅम अधिकारी बलवीरसिंह को विद्युत व्यवस्था नियमित रखने व विद्युत सुधार कार्यक्रम पर फोकस रखने सहित ग्राम पंचायत सचिव को कस्बा में सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान एसडीएम ने डिस्काॅम अधिकारी को परीक्षाओं का हवाला देते हुए अघोषित विद्युत कटौती को बंद करने के निर्देश दिए। बैठक में तहसीलदार गिरधरलाल मीणा, ब्लाॅक चिकित्सा अधिकारी डाॅ. केएल मीणा, डाॅ. गौरव मीणा, डाॅ. प्रतीक मंगल, रेजर धर्मवीर सिंह जादौन सहित निजी सहायक सचिन शर्मा मौजूद थे।

एसडीएम बोले : लापरवाही मिलने पर होगी कार्रवाई

सरमथुरा. बैठक में मौजूद विभागीय अधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Saramathura News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: esdiem ne piecheedi adhikari ko tin din mein khraab haindpnpo ko durust karne ke die nirdesh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Saramathura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×