• Hindi News
  • Rajasthan
  • Saramathura
  • अग्रवाल समाज ने किया ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष राजपुरोहित का स्वागत
--Advertisement--

अग्रवाल समाज ने किया ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष राजपुरोहित का स्वागत

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 06:40 AM IST

Saramathura News - सरमथुरा. स्वागत समारोह में मौजूद समाज के सदस्य। सरमथुरा | गुरूवार को ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष पद पर...

अग्रवाल समाज ने किया ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष राजपुरोहित का स्वागत
सरमथुरा. स्वागत समारोह में मौजूद समाज के सदस्य।

सरमथुरा | गुरूवार को ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष पद पर सरमथुरा निवासी पूर्व प्रधान ब्रजकिशोर राजपुरोहित के मनोनीत होने पर अग्रवाल समाज द्वारा स्वागत समारोह आयोजित किया गया। अग्रवाल समाज ने ब्राह्मण समाज के नवनियुक्त अध्यक्ष बौहरे महावीरसिंह शर्मा व महासभा के जिलाध्यक्ष पूर्व प्रधान बृजकिशोर राजपुरोहित का पगड़ी बांध माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष बृजकिशोर राजपुरोहित ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज सदैव ब्राह्मण समाज का सहयोग करता रहा है।

उन्होंने कहा कि समाज ने जो दायित्व सौंपा है उसका प्रत्येक व्यक्ति का सहयोग लेते हुए समाजहित में सदैव मुस्तैद रहते हुए कर्तव्यों का निर्वाहन करूंगा। समाज में एकता कायम करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को समाज की मुख्यधारा से जोडने का प्रयास किया जावेंगा। वहीं समाज के उत्थान के लिए इकाईयों से सामंजस्य बनाते हुए विस्तार करने का प्रयास किया जाएगा। समारोह को अग्रवाल समाज के अध्यक्ष रोशनलाल गर्ग ने संबोधित करते हुए कहा कि ब्राह्मण महासभा के प्रदेशाध्यक्ष ने सरमथुरा के सपूत को समाज सेवा के लिए जो चयन किया है जिसके लिए सरमथुरा का सर्व समाज आभारी है वहीं राजपुरोहित को प्रदेश महासभा के विश्वास पर खरा उतरने के लिए समाज को आगे बढाने में सदैव तत्पर रहने के लिए प्रेरित किया। समारोह को ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष बौहरे महावीरसिंह शर्मा, अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल, मंगलीप्रसाद शर्मा, भगवानलाल गर्ग ने संबोधित कर समाज सेवा के लिए सदैव तत्पर रहने का सुझाव दिया। इस मौके पर अग्रवाल समाज अध्यक्ष रोशनलाल गर्ग, वीरेंद्र गोयल, गिर्राज पदमपुरिया, आरडी स्वामी, राजाबाबू शर्मा, गिर्राज मित्तल, भगवानलाल गर्ग, मोहन शुक्ला, ओमप्रकाश गर्ग, महावीर सिंघल, जगदीश बंसल, भगवानदास गर्ग, सीताराम जिंदल, हरिभगवान शर्मा, कैलाशचंद शर्मा, सतीश खेमरिया, गोविंद हरदैनिया सहित दोनों समाज के लोग मौजूद थे।

X
अग्रवाल समाज ने किया ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष राजपुरोहित का स्वागत
Astrology

Recommended

Click to listen..