--Advertisement--

कॅरिअर क्रिएटिव स्कूल में विदाई समारोह आयोजित

Sawai Madhopur News - सवाई माधोपुर. कॅरिअर क्रिएटिव स्कूल में आयोजित विदाई समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करते विद्यार्थी।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:15 AM IST
कॅरिअर क्रिएटिव स्कूल में विदाई समारोह आयोजित
सवाई माधोपुर. कॅरिअर क्रिएटिव स्कूल में आयोजित विदाई समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करते विद्यार्थी।

नसं | सवाई माधोपुर

राजनगर स्थित कॅरिअर क्रिएटिव सीनियर सेकंडरी स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन मानटाउन थाने के पास स्थित एक मैरिज गार्डन में किया गया। प्रधानाचार्य देवेन्द्र सिंह हाडा ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जोरावर सिंह राठौड़ थे तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में राजेश कंवर उपस्थित थीं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता शशि कंवर ने की। इस अवसर पर कक्षा बारहवीं 2017 में विज्ञान वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्र हर्षित जैन को 51 हजार रुपए तथा वाणिज्य संकाय में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्र अक्षत जैन को 51 हजार रुपए के चेक प्रदान किए गए। इसी प्रकार विज्ञान वर्ग में द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा सुलोचना मीणा को 31 हजार रुपए का चेक तथा विज्ञान वर्ग में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र धर्मवीर चौधरी को 21 हजार रुपए का चेक विद्यालय की ओर से पुरस्कार स्वरूप प्रदान किया गया। इसी श्रृंखला में बेस्ट स्टूडेंट छात्र प्रद्युम्न सिंह राठौड़ तथा बेस्ट स्टूडेंड छात्रा का पुरस्कार अंशु शर्मा को प्रदान किया गया। बेस्ट टीचर का अवॉर्ड विज्ञान वर्ग के लिए ललित दलवानी, कॉमर्स वर्ग के लिए सौरभ सक्सेना तथा कला वर्ग के लिए राजेन्द्र कुमार जांगिड़ ने प्राप्त किया। सुपर टीचर अवॉर्ड पवन जैन को प्रदान किया गया।

कक्षा 11वीं के विद्यार्थियों ने अपने विद्यालय के सीनियर छात्र-छात्राओं के विदाई समारोह के लिए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिनकी वहां उपस्थित अभिभावकों तथा लोगों द्वारा सराहना की गई। वहीं बारहवीं के छात्र-छात्राओं ने अपने विदाई क्षण पर विद्यालय में प्राप्त स्नेह व ज्ञान के लिए अपने अध्यापकों को धन्यवाद दिया तथा खूबसूरत भेंट प्रदान किए।

अटल व छात्रा देवश्री द्वारा अंत में राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

X
कॅरिअर क्रिएटिव स्कूल में विदाई समारोह आयोजित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..