--Advertisement--

जीएसएस के टेंडर निरस्त, सीएम का जताया आभार

Sawai Madhopur News - सवाई माधोपुर| जयपुर विद्युत वितरण श्रमिक संघ सम्बद्ध भारतीय मजदूर संघ ने जीएसएस के टेंडर निरस्त होने पर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 06:20 AM IST
जीएसएस के टेंडर निरस्त, सीएम का जताया आभार
सवाई माधोपुर| जयपुर विद्युत वितरण श्रमिक संघ सम्बद्ध भारतीय मजदूर संघ ने जीएसएस के टेंडर निरस्त होने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया है। जयपुर विद्युत वितरण श्रमिक संघ (भामस) महामंत्री टीकाराम शर्मा ने बताया कि जयपुर डिस्कॉम द्वारा 13 सर्किल के समस्त 1603 जीएसएस को ठेके पर देने की निविदा को जयपुर विद्युत वितरण श्रमिक संघ के कड़े विरोध के चलते निरस्त कर दिया गया है। जीएसएस को ठेके पर देने के लिए निविदा आमंत्रित करने के बाद से ही भामस से सम्बद्ध जयपुर विद्युत वितरण श्रमिक संघ ने इसका विरोध शुरु कर दिया था।

संघ द्वारा 20 फरवरी को जिला मुख्यालयों पर अधीक्षण अभियंता कार्यालय का घेराव कर प्रबंध निदेशक को ज्ञापन देकर ठेका निरस्त करने के लिए चेताया था। भामस का प्रदेश प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिला एवं तकनीकी कर्मचारियों को 2400 ग्रेड पे देने एवं निजीकरण व जीएसएस को ठेके पर देने पर रोक लगाने की मांग की थी। इस पर मुख्यमंत्री ने जीएसएस ठेकों को निरस्त कर दिया। इस पर संगठन ने मुख्यमंत्री का आभार जताया है।

X
जीएसएस के टेंडर निरस्त, सीएम का जताया आभार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..