Hindi News »Rajasthan »Sawai Madhopur» सुनारी में 200 छात्रों को बांटी जर्सियां

सुनारी में 200 छात्रों को बांटी जर्सियां

ग्रामसुनारी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में भारत विकास परिषद एवं भामाशाह की ओर से जरूरतमंद दो सौ बालक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Dec 21, 2017, 07:35 AM IST

ग्रामसुनारी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में भारत विकास परिषद एवं भामाशाह की ओर से जरूरतमंद दो सौ बालक बालिकाओं को जर्सियों का वितरण किया गया। सुनारी स्कूल के व्याख्याता विजय कुमार मीना ने बताया कि सौ जर्सियां भारत विकास परिषद एवं सौ जर्सियां भामाशाह शिवशंकर गुप्ता सुरेन्द्र वशिष्ठ की ओर से बांटी गई। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पुष्पादेवी, प्रधानाचार्य उमेश माथुर एवं अन्य वक्ताओं ने इस प्रकार के आयोजन की सराहना करते हुए जर्सी वितरण को पुण्य का कार्य बताया। कार्यक्रम में महेश गुप्ता ने आवश्यकता वाले बालकों को पढ़ाई के लिए हर प्रकार की मदद करने की घोषणा की। कार्यक्रम में महावीर सिंहल, गोविंद सिंहल, विजय मीना, शंकरलाल, हरकेश, सत्येन्द्र, नीलम शर्मा, मौजूद थे।

साहूनगर कैम्पस द्वितीय कुंडेरा में भी जरूरतमंदों को वितरित किए गर्म कपड़े

सवाई माधोपुर| राजकीयबालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय कुण्डेरा की 62 छात्राओं को श्रीमाल दिगंबर जैन समाज जागृति संस्थान की ओर से जर्सियां वितरित की गई। जर्सियां पाकर बालिकाओं के चेहरे खिल उठे। संस्था प्रधान कुसुम शर्मा ने बताया कि श्रीमाल दिगंबर जैन समाज जागृति संस्थान की ओर से विद्यालय की छात्राओं को जर्सियां वितरित की गई है। इस मौके पर प्रधानाचार्य ने संस्थान का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में कैलाश चंद जैन, खेमचंद जैन, पारसमल जैन, गजेंद्र जैन, अशोक जैन आदि उपस्थित थे।

इसके अलावा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय साहूनगर कैम्पस द्वितीय में भामाशाहों द्वारा विद्यालय के 55 छात्र-छात्राओं को गरम वस्त्र वितरित किए। गरम वस्त्र पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। प्रधानाचार्य ओम प्रभा आर्य ने बताया कि वार्ड पार्षद अल्का शर्मा, हरीश कप्तान अक्षय जैन द्वारा विद्यालय के 55 बच्चों को जर्सी, स्वेटर, कार्डियन वितरित किए गए। इस मौके पर कमलेश मीना, बेनीप्रसाद चंदेल, रामअवतार सिंह, शंभूराम मीना आदि उपस्थित थे।

व्याख्याताओंको मुख्यालय रहने के लिए पाबंद करने की मांग

सवाई माधोपुर| अखिलभारतीय विद्यार्थी परिषद के कॉलेज इकाई सचिव हिमांशु बैरवा ने कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य को पत्र सौंपकर महाविद्यालय के व्याख्याताओं को मुख्यालय पाबंद करने का आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि कई व्याख्याता मुख्यालय छोड़कर चले जाते है। उन्होंने यह भी मुख्यालय पाबंद नहीं किया गया तो एबीवीपी द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

भगवतगढ़. सुनारीके राउमावि में भारत विकास परिषद एवं भामाशाह की ओर से बुधवार को विद्यार्थियों को किया गया जर्सियों का वितरण। जर्सी प्राप्त करने के बाद प्रसन्न बालक-बालिकाएं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sawai Madhopur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sunaari mein 200 chhaatron ko baanti jrsiyaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sawai Madhopur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×