--Advertisement--

छात्रसंघ प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 06:46 AM IST

Sawai Madhopur News - नगर संवाददाता | सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव के...

Sawai Madhopur - छात्रसंघ प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज
नगर संवाददाता | सवाई माधोपुर

जिला मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव के परिणाम जारी होंगे। शहर के सबसे बड़े शहीद कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सवाई माधोपुर में मतगणना को ध्यान में रखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात रहेगा। इस कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए 6 उम्मीदवारों के बीच टक्कर है। वहीं राजकीय गर्ल्स कॉलेज में सभी पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। गौरतलब है कि जिले के कॉलेजों में 31 अगस्त को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे छात्रसंघ चुनाव संपन्न हुए थे।

राजकीय पीजी कॉलेज के प्राचार्य हरलाल मीणा ने बताया कि कॉलेज के उत्तरी परिसर में मंगलवार को सुबह 11 बजे से मतों की गणना का कार्य शुरू होगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। परिसर के अंदर तथा बाहर सहित आसपास के क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात रहेगा। वहीं मतगणना वाले कक्ष के अंदर भी पुलिस सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहेंगे।

मतगणना के कार्य पर सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से निगरानी रखी जाएगी। इसके अलावा छात्रसंघ चुनाव में खड़े होने वाले सभी प्रत्याशी भी मतगणना वाले कक्ष में मौजूद रहेंगे। मतगणना शुरू होने के बाद उस कक्ष से ना तो कई बाहर आ सकेगा और ना ही बाहर का कोई व्यक्ति अंदर जा सकेगा। मतगणना का कार्य पूरा होने के बाद विजेता प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी और उन्हें शपथ दिलवाई जाएगी।

पीजी कॉलेज में इनके भाग्य का होगा फैसला

पीजी कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए 6 उम्मीदवार दिनेश चंद मीणा, दीपक कुमार गुर्जर, धर्मर| आकोदिया, लोकेश मीणा, महेंद्र कुमार बैरवा और नमोनारायण मीणा मैदान में है। इसी तरह उपाध्यक्ष पद के लिए 5 उम्मीदवार अजय जैलिया, अम्बुजाक्ष सिंह, रोहित गौत्तम, राजकुमार मीणा और रामलखन बैरवा, महासचिव पद के लिए 2 उम्मीदवार राघवेंद्र गौत्तम और साकिबुद्दीन तथा संयुक्त सचिव पद के लिए 4 उम्मीदवार अरविंद सैनी, बीरबल मीणा, रिंकू मीणा और विक्रम बैरवा मैदान में है। मंगलवार को मतगणना के दिन इन सभी के भाग्य का फैसला होगा।

गर्ल्स कॉलेज में चुने जा चुके हैं सभी पदाधिकारी

राजकीय कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय सवाई माधोपुर में सभी पदों पर पूर्व में ही एबीवीपी के उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। यहां अध्यक्ष पद के लिए वर्षा शर्मा, उपाध्यक्ष पद के लिए सपना बैरवा, महासचिव पद के लिए दिव्या राजावत, संयुक्त सचिव पद के लिए इशिका शर्मा और कक्षा प्रतिनिधि पद के लिए सुगना मीणा का एकमात्र आवेदन आने के कारण ये सभी अपने-अपने पदों पर निर्विरोध निर्वाचित हो चुकी थी।

X
Sawai Madhopur - छात्रसंघ प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज
Astrology

Recommended

Click to listen..