• Hindi News
  • Rajya
  • Rajasthan
  • Sawai Madhopur
  • Sawai Madhopur बालिकाओं की वॉलीबॉल टीम राज्य स्तर पर करेगी प्रतिनिधित्व

बालिकाओं की वॉलीबॉल टीम राज्य स्तर पर करेगी प्रतिनिधित्व / बालिकाओं की वॉलीबॉल टीम राज्य स्तर पर करेगी प्रतिनिधित्व

Sawai Madhopur News - भास्कर न्यूज | सवाई माधोपुर जिले की बालिका 19 वर्ष की वॉलीबॉल टीम को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय शहर से...

Bhaskar News Network

Sep 12, 2018, 06:20 AM IST
Sawai Madhopur - बालिकाओं की वॉलीबॉल टीम राज्य स्तर पर करेगी प्रतिनिधित्व
भास्कर न्यूज | सवाई माधोपुर

जिले की बालिका 19 वर्ष की वॉलीबॉल टीम को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय शहर से प्रधानाचार्या नीरू गोयल ने राज्य स्तर पर खेलने जाने के लिए सिरोही स्वरूपगंज के लिए रवाना किया। प्रधानाचार्या नीरू गोयल ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता के बाद विभिन्न विद्यालयों से चयनित खिलाड़ी बालिकाओं को राज्य स्तर पर जिले का प्रतिनिधित्व करने के लिए भेजा गया है। टीम नीलम जादौन, बालकृष्ण महावर, मानकंवर के निर्देशन में रवाना हुई है। खिलाड़ियों में पांच छात्राएं राउमावि भेड़ोला एवं पांच छात्राएं कुस्तला की एवं दो छात्राएं डूंगरवाड़ा की है। टीम में कविता मीना, रचना मीना, महिमा, रोशनी, मीनाक्षी, काजल, मनीषा, खुशी, अंजली, कोमल, मंजू शामिल है।

सहरावता गांव में क्षेत्रीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन, विजेताओं को बांटे पुरस्कार

हिंदूपुरा| ग्राम पंचायत हथडोली के सहरावता गांव स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में चल रही दो दिन चल रही क्षेत्रीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया।संस्था प्रधान इशाक मोहम्मद खान ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीलर मीठालाल योगी थे तथा अध्यक्षता पूर्व सरपंच अर्जुन लाल मीणा ने की। क्रीड़ा प्रतियोगिता में कबड्डी में राजकीय प्राथमिक विद्यालय मालिया ढाणी विजेता रही, खो-खो में गुडला नदी, लम्बी कूद में संवासा नदी, दौड़ 50 मीटर में गुडला नदी, 100मीटर में संवासा नदी, रिले दौड़ में संवासा नदी, जिम्नास्टिक में खेड़ा, एकल गायन में जटलाव विजेता रहे। अतिथियों द्वारा विजेता तथा उप विजेता टीमों को पारितोषिक वितरण किया गया।

सवाई माधोपुर. जिले की वॉलीबॉल छात्रा 19वर्षीय की टीम को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने के लिए रवाना करती राबाउमावि शहर की प्रधानाचार्या।

हिंदूपुरा. सहरावता गांव में चल रही क्षेत्रीय क्रीड़ा प्रतियोगिता के समापन पर पुरस्कार देते अतिथि।

Sawai Madhopur - बालिकाओं की वॉलीबॉल टीम राज्य स्तर पर करेगी प्रतिनिधित्व
X
Sawai Madhopur - बालिकाओं की वॉलीबॉल टीम राज्य स्तर पर करेगी प्रतिनिधित्व
Sawai Madhopur - बालिकाओं की वॉलीबॉल टीम राज्य स्तर पर करेगी प्रतिनिधित्व
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना