Hindi News »Rajasthan »Sawai Madhopur» निर्वाचन अधिकारी ने सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का किया गठन

निर्वाचन अधिकारी ने सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का किया गठन

सवाई माधोपुर. भारतीय किसान संघ के चुनाव के दौरान मौजूद लोग। नसं | सवाई माधोपुर भारतीय किसान संघ की सभी तहसील के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 03:00 AM IST

निर्वाचन अधिकारी ने सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का किया गठन
सवाई माधोपुर. भारतीय किसान संघ के चुनाव के दौरान मौजूद लोग।

नसं | सवाई माधोपुर

भारतीय किसान संघ की सभी तहसील के पदाधिकारियों की बैठक कृषि मंडी स्थित किसान भवन में प्रांत जैविक प्रमुख सीताराम मीणा की अध्यक्षता में तथा सुमेर सिंह शेखावत के सानिध्य में आयोजित हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष सहित जिले की संपूर्ण कार्यकारिणी के पुन: निर्वाचन पर गहन चिंतन किया गया। निर्वाचन अधिकारी प्रांत संगठन मंत्री परमानंद की देखरेख में करीब तीन घंटे के मंथन के बाद सर्वसम्मति से जिलाध्यक्ष पद के लिए रामावतार मीणा को पुन: निर्विरोध निर्वाचित किया गया। इसके साथ ही जिला मंत्री के पद पर गजानन जाट तथा जिला कोषाध्यक्ष के पद पर हीरालाल माली को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। एक प्रस्तावक के बाद तीन-तीन कार्यकर्ताओं ने अनुमोदन कर निर्वाचन की सहमति प्रदान की।

निर्वाचन अधिकारी ने सर्वसम्मति से उपाध्यक्ष पद पर हरिप्रसाद शर्मा, हरिसिंह जाट, सहमंत्री पद पर आशाराम बैरवा, रामसिंह मीणा, युवा प्रमुख पद पर मैमराज चौधरी, जैविक प्रमुख पद पर सीताराम मीणा, जल संरक्षण प्रमुख पद पर जमनालाल पूनेता, राजस्व प्रमुख पद पर बीरबल मीणा, बैंकिंग प्रमुख पद पर बृजलाल गंगापुर को मनोनीत किया गया। निर्वाचन अधिकारी तथा अन्य अतिथियों ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को संगठन तथा किसान हित में कार्य करने के निर्देश दिए। नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष रामावतार मीणा ने अपनी नवगठित टीम के साथ पूरे जोश व उत्साह के साथ किसानों के हित में निरंतर संघर्ष करने का विश्वास व्यक्त किया। साथ ही सबके साथ समर्पित भाव से संगठन व किसान हित में काम करने का प्रण लिया। इस अवसर पर भौमपाल गुर्जर, नंदकिशोर मीणा, हरिकिशन मीणा, वीरेंद्र चौधरी, घनश्याम मीणा, कमरुद्दीन खान, रामदेव, भरतलाल मीणा, रामजीलाल मीणा, कानजी, हनुमान मीणा, रामसहाय फागणा, शंभूदयाल शर्मा, महेश शास्त्री सहित कई लोग मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sawai Madhopur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×