--Advertisement--

आयुक्त और लिपिक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

कार्यालय संवाददाता | गंगापुर सिटी नगर परिषद कार्यालय में बुधवार रात रिश्वत लेते धरे गए नप आयुक्त जितेंद्र...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 07:00 AM IST
आयुक्त और लिपिक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
कार्यालय संवाददाता | गंगापुर सिटी

नगर परिषद कार्यालय में बुधवार रात रिश्वत लेते धरे गए नप आयुक्त जितेंद्र शर्मा और लिपिक राहुल कौशल को एसीबी सवाई माधोपुर शाखा ने गुरुवार को भरतपुर में एसीबी के विशेष न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने दोनों को एक दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। न्यायाधीश के आदेश के बाद एसीबी ने दोनों आरोपितों को भरतपुर की सेवर जेल पहुंचा दिया। शुक्रवार को दोनों को फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा।

बुधवार रात एसीबी की टीम आयुक्त और लिपिक को लेकर सवाई माधोपुर ले गई थी। दोनों आरोपितों की रात सवाई माधोपुर में ही कटी। गुरुवार दोपहर एसीबी टीम दोनों को एसीबी विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश करने के लिए एसीबी टीम सवाई माधोपुर से रवाना हुई। टीम ने दोनों को एसीबी के विशेष न्यायाधीश तनवीर अहमद के समक्ष पेश किया जहां से दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए गए। न्यायालय के आदेशों के बाद एसीबी अधिकारियों ने दोनों को सेवर जेल भेज दिया।

नगर परिषद में दिनभर सन्नाटा

आम दिनों में लोगों की आवाजाही से आबाद रहने वाले नगर परिषद कार्यालय में गुरुवार को सन्नाटा पसरा रहा। कार्यालय में कार्मिक डरे सहमे नजर आए, हर किसी की जुबान पर बुधवार को हुए ट्रेप का घटनाक्रम ही था। हर कोई अपनी तरह से कयास लगा रहा था कि अब आगे क्या होगा। आयुक्त और लिपिक की जमानत कब तक होगी और उन्हें कब तक जेल में ही रहना पड़ेगा, इस बारे कर्मचारी और परिषद कार्यालय आने वाले लोग इस बारे में चर्चा करते देखे गए।

गंगापुर नगर परिषद में सन्नाटा

टाइम लाइन से जानिए कब क्या हुआ












आयुक्त और लिपिक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
X
आयुक्त और लिपिक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
आयुक्त और लिपिक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..