सवाई में 2 मिमी बारिश, गांवों में बूंदाबांदी, पारा गिरा, गर्मी से राहत

Sawai Madhopur News - रणथंभौर

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:40 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news 2 mm in sawai rain booth in villages dropped mercury heat relief
रणथंभौर
सवाई माधोपुर| रणथंभौर त्रिनेत्र गणेशजी मंदिर के पास श्रद्धालुओं दर्शन करने आए थे। योग सेवा दल समिति के राजेश सैनी ने बताया कि एक बंदर ने श्रद्धालु से पानी की बोतल छीन ली। छाया में जाकर उसने प्यास बुझाई।

दिन का पारा 44.50 न्यूनतम 31.80 डिग्री दर्ज

नसं | सवाई माधोपुर

जिला मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में गुरुवार को मौसम का मिजाज बदला और हल्की बूदाबांदी हुई। पारा गिरने से लोगों को राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को सुबह जिला मुख्यालय पर 2 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के बजरंगलाल ने बताया कि गुरुवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया तो वहीं एक दिन पूर्व बुधवार को अधिकतम तापमान 44.5 डिग्री और न्यूनतम 31.8 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड किया गया। गुरुवार को अलसुबह हल्की बूंदाबांदी हुई, जो रूक-रूककर करीब 9 बजे तक जारी रही। इसके बाद भी दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और ठंडी हवाएं चल रही थी। शाम तक बादल छाने तथा ठंडी हवाएं चलने मौसम खुशनुमा हो गया और लोगों ने खुले स्थानों, पार्कों आदि जगह जाकर मौसम का लुत्फ उठाया।

खिरनी व पीपलवाड़ा में हल्की बारिश व बूंदाबांदी

खिरनी| कस्बे सहित आसपास के गांवों में गुरूवार को सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे तथा रूक-रूककर हल्की बूंदाबांदी होती रही। इससे तापमान में गिरावट आने के साथ ही मौसम सुहावना हो गया। लोगों को गर्मी से राहत मिली। पीपलवाड़ा: क्षेत्र के रवांजना चौड़, पीपलवाड़ा, खिजूरी, पांचोलास, रवांजना डूंगर सहित आसपास के गांवों में गुरुवार को सुबह हल्की बूंदाबांदी हुई।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news 2 mm in sawai rain booth in villages dropped mercury heat relief
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना