56 लाख बकाया वसूलने के लिए छह गांवों के 7 ट्रांसफार्मर उतारे, अंधेरा छाया

Sawai Madhopur News - बिजली निगम का वसूली अभियान बिजली निगम ने बुधवार को आधा दर्जन गांवों में अभियान चलाकर बकायादार उपभोक्ताओं के...

Feb 20, 2020, 12:31 PM IST
Soorwal News - rajasthan news 7 transformers of six villages launched to recover 56 lakh dues dark shadow

बिजली निगम का वसूली अभियान

बिजली निगम ने बुधवार को आधा दर्जन गांवों में अभियान चलाकर बकायादार उपभोक्ताओं के बिजली मीटर एवं ट्रांसफार्मर उतार उनके बिजली कनेक्शन विच्छेद कर दिए, जिससे बकायादारों के घरों में अंधेरा हो गया।
बिजली निगम के सहायक राजस्व अधिकारी पवन कुमार मित्तल ने बताया कि बुधवार को बिजली निगम ने सहायक अभियंता (ए-11) धीरज कुमार नवल, कनिष्ठ अभियंता रामलखन जाट एवं मनीष बबेरवाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

टीम ने सूरवाल, लोरवाड़ा, निदंड़दा, सीनोली सहित कई गांवों में पहुंचकर वहा घरेलू, कृषि श्रेणी के 56 लाख रुपयों के बकाया राशि चल रही थी। ऐसे बकायादारों से वसूली अभियान चलाया। जिन उपभाेक्ताओं ने बकाया राशि जमा नहीं करवाई पर उनके मीटर एवं ट्रांसफार्मर उतारकर बिजली कनेक्शन विच्छेद कर दिया। बिजली निगम के राजस्व अधिकारी ने बताया कि अभियान के दौरान जिन उपभोक्ताओं के अपनी बकाया राशि जमा करवाई है, उनके कनेक्शन यथावत चालू रखे गए।

तीन गांवों पर 12 लाख रुपए बकाया, बिजली निगम ने हटाए ट्रांसफार्मर

भास्कर न्यूज| मलारना डूंगर

क्षेत्र के तीन गांवों में बुधवार को बिजली निगम के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए तीन ट्रांसफार्मर हटाए। जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड बौंली के एईएन रामावतार, भाड़ौती जेईएन पवन मीना, मलारना डूंगर जेईएन सन्तोष मीना और उनकी टीम ने बकाया बिलों की राशि जमा नहीं होने के कारण कीरतपुरा, श्रीपुरा, रसूलपुरा व मानोली में कार्रवाई की। सहायक अभियन्ता रामावतार ने बताया कि मानोली गांव में ग्रामीणों ने चालीस हजार बकाया बिल की राशि जमा करा दी। श्रीपुरा गांव के घरेलू कनेक्शन उपभोक्ताओं पर साढे तीन लाख, कीरतपुरा में भी साढे तीन लाख तथा रसूलपुरा के उपभोक्ताओं पर पांच लाख रुपया बकाया है। उनके द्वारा बकाया राशि जमा नहीं कराने के कारण तीनों गांवों से तीन ट्रांसफार्मर खोल लिए गए।

सूरवाल| ट्रांसफार्मर उतारकर ले जाते बिजली निगम के कार्मिक।

X
Soorwal News - rajasthan news 7 transformers of six villages launched to recover 56 lakh dues dark shadow

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना