प्रशासन आलनपुर वासियों को नहीं करे बेदखल, लोगों ने विधायक से की गुहार

Sawai Madhopur News - आलनपुर में पानी की टंकी के पास वर्षों से निवास कर रहे स्थानीय लोगों ने मंगलवार को विधायक दानिश अबरार से मिलकर...

Dec 04, 2019, 12:12 PM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news administration should not evict the residents of alanpur people plead with mla
आलनपुर में पानी की टंकी के पास वर्षों से निवास कर रहे स्थानीय लोगों ने मंगलवार को विधायक दानिश अबरार से मिलकर प्रशासन द्वारा दिए गए बेदखली नोटिस को निरस्त करवाने की मांग की। इस पर अबरार ने आलनपुर पहुंचकर मौका देखकर प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता की। इसके बाद उन्होंने स्थानीय लोगों को प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने का भरोसा दिलाया।

विधायक को ज्ञापन देने आए आलनपुर वार्ड 37 निवासी कन्नूलाल, सोनी, मनोज, धर्मेंद्र, ललित, कन्हैया, बाबूलाल, नरेंद्र, विनोद, संतोष, संतरा, आशा, रेखा, लक्ष्मी, मनभर आदि ने बताया कि वे वर्षों से आलनपुर में निवास कर रहे हैं। उन्होंने मेहनत मजदूरी करके जो पैसा कमाया वो सब पक्के मकानों के निर्माण में लगा दिया। उन्होंने बताया कि नगर परिषद की ओर से कई लोगों को पट्टे भी जारी किए गए हैं। साथ ही उनके पास निर्माण की अनुमति है। उनके मकान सरकारी स्कूल के खेल मैदान की चारी दीवारी के बाहर बने हुए हैं। कई लोगों के दो-दो मंजिल मकान बने हुए हैं और उनमें नल-बिजली के कनेक्शन भी हो रहे हैं। इसके बावजूद गत दिनों तहसीलदार ने मेडिकल कॉलेज की स्थापना का हवाला देते हुए मकानों को खाली करने के नोटिस जारी कर दिए। ऐसे में इन मकानों को तोड़े जाने से काफी नुकसान हो जाएगा। जबकि मेडिकल कालेज के निर्माण के लिए स्कूल मैदान के पास खाली जमीन पड़ी हुई है।

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद अबरार ने आलनपुर मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर स्थानीय लोगों को प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने का भरोसा दिलाया।

सवाई माधोपुर| आलनपुर में लोगों की समस्याएं सुनते विधायक दानिश अबरार।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news administration should not evict the residents of alanpur people plead with mla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना