बांसपरसा: बालक की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

Sawai Madhopur News - बौंली थाना पुलिस ने बांसपरसा गांव में हुई बालक की हत्या के आरोपी को शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि...

Nov 11, 2019, 07:36 AM IST
बौंली थाना पुलिस ने बांसपरसा गांव में हुई बालक की हत्या के आरोपी को शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि शुक्रवार को मित्रपुरा कस्बे के नजदीकी बांसपरसा गांव में दिनेश पुत्र हीरालाल कीर निवासी बांसपरसा ने अपने चचेरे भाई फौजी (12) पुत्र बृज मोहन कीर निवासी बांसपरसा की कुल्हाड़ी से शरीर पर कई बार वार करके नृशंस हत्या कर दी थी। इसके बाद बौंली थाना पुलिस और मित्रपुरा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या के आरोपी दिनेश पुत्र हीरालाल कीर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर मृतक फौजी कीर का शुक्रवार देर रात को गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

मृतक फौजी कीर का शुक्रवार देर शाम को बौंली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराया गया। डॉ. हरकेश गुर्जर ने बताया कि मृतक की मौत गले की मुख्य रक्त संचार नली कट जाने और रक्त संचार पूरी तरह से बंद हो जाने के कारण हुई। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार मृतक पर पहला वार कान के पास जबड़े पर गहरे धारदार हथियार से किया गया। बांसपरसा गांव में अपने चचेरे भाई फौजी कीर की हत्या के बाद आरोपी दिनेश कीर वहां से भागने लगा तो ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और मौके पर ही भीड़ ने बहुत बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से हत्या के आरोपी को छुड़वाया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना