भास्कर की ‘जीतो 15 करोड़’ में लड्डूलाल ने जीती सोने की चेन

Sawai Madhopur News - दैनिक भास्कर के पाठको के लिए भास्कर समूह द्वारा चलाई गई जीतों 15 करोड योजना में हजरों पाठकों ने अपना भाग्य अजमाया।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:55 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news bhadkar39s 39zito 15 crore39 laddulal won gold chain
दैनिक भास्कर के पाठको के लिए भास्कर समूह द्वारा चलाई गई जीतों 15 करोड योजना में हजरों पाठकों ने अपना भाग्य अजमाया। इस में हजारों पाठकों ने कई प्रकार के उपहार भी प्राप्त किए है।

इस प्रतियोंगिता में भागने लेकर जीतने वाले हजारों पाठकों में शामिल पटेल नगर सवाई माधोपुर मूल निवासी श्यामपुरा के लड्‌डूलाल ने सोने की चेन जीती है। शनिवार को सवाई माधोपुर के दैनिक भास्कर कार्यलय में पूर्व विधायक हंसराज शर्मा, मार्केटिंग हेड हेमराज गौतम द्वारा लड्डूलाल को सोने की चेन प्रदान की गई एवं मुंह मीठा कराया गया। इस अवसर पर लड्डू लाल ने कहा कि जब भास्कर द्वारा फोन करके उन्हें बताया गया कि उनके एक तोले की सोने के चेन निकली है, तब उनको विश्वास ही नहीं हुआ। बाद में निश्चित होने पर उन्होंने भास्कर का आभार जताया। उन्होंने बताया कि जब से भास्कर शुरू हुआ तब से वह भास्कर के ग्राहक है और हर स्कीम में भाग लिया करते हैं। वे कहते है की आज के समय में भास्कर ही एक मात्र अख़बार है, जो हर वर्ग को ध्यान में रखकर खबर प्रकाशित करता है। दैनिक भास्कर के सवाईमाधोपुर एसएमडी प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि दैनिक भास्कर आज देश का पहला नंबर अखबार है और ग्राहकों की पहली पसंद है। स्कीम की इस कड़ी में रन बनाओ स्कीम चली और अब सबसे बढ़ी स्कीम जीतो 21 करोड़ लाया है, जिसमें फिल्म एक्टर सलमान खान प्रमोट कर रहे हैं। इस स्कीम में भी ग्राहकों को लाखों-करोडों के इनाम जितने का मौका है और सबसे बड़ी बात यह है कि फॉर्मेट भरने वाले हर पाठक को इनाम दिया जाएगा।

सवाई माधोपुर|भास्कर की जीतो 15 करोड़ प्रतियोगिता में सोने की चेन जीतने वाले भाग्यशाली विजेता को चेन पहनाते पूर्व विधायक हंसराज शर्मा।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news bhadkar39s 39zito 15 crore39 laddulal won gold chain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना