पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bonli News Rajasthan News Bowley Gets 132 Kv Gss Gift

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बौंली को मिली 132 केवी जीएसएस की सौगात

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बौंली को मिली 132 केवी जीएसएस की सौगात
बौंली| बौंली को बहुप्रतीक्षित 132 केवी जीएसएस की सौगात मिल गई है। गौरतलब है कि बौंली क्षेत्र में बिजली की समस्या को देखते हुए लंबे समय से बौंली में 132 केवी जीएसएस की मांग की जाती रही है। इसको लेकर गत दिनों विधायक इंद्रा मीना ने विधानसभा में यह मुद्दा उठाया था एवं मुख्यमंत्री से मिलकर बौंली क्षेत्र की बिजली समस्या से अवगत करवाया एवं समाधान के लिए 132 के वी जीएसएस की मांग रखी।

इस पर मुख्यमंत्री ने कार्रवाई की। इसके तहत राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड जयपुर के मुख्य अभियंता ने आदेश जारी कर बौंली के लिए 132 के वी ग्रिड सब स्टेशन निर्माण के लिए 20 करोड 46 लाख 29 हजार रुपए स्वीकृत किए हैं। बौंली में 132 केवी जीएसएस स्वीकृत होने पर लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विधायक का आभार जताया है।

जिला महावर विकास संस्थान के चुनाव 20 को

सवाईमाधोपुर| जिला महावर विकास संस्थान के चुनाव 20 अक्टूबर को महात्मा गौतम बुद्ध कोली महावर छात्रावास आलनपुर परिसर में आयोजित होंगे। चुनाव अधिकारी ने बताया कि चुनाव अधिसूचना का प्रकाशन 15 सितम्बर को प्रात: 11 बजे, प्रोविजनल मतदाता सूची का प्रकाशन शाम 6 बजे, मतदाता सूची की आपत्तियां 20 सितम्बर को, अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन 21 सितम्बर को होगा। 22 से 26 सितम्बर तक उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्र प्राप्त कर दाखिल किया जाएगा। 29 सितम्बर को उम्मीदवारों की अंतिम सूची का प्रकाशन होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें