महिला सेवादल कार्यकर्ताओं से संवाद

Sawai Madhopur News - बाल मंदिर कॉलोनी स्थित एक निजी होटल में प्रदेश कांग्रेस महिला सेवादल की संभाग स्तरीय बैठक आयोजित की गई। बैठक की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:55 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news communication with women service workers
बाल मंदिर कॉलोनी स्थित एक निजी होटल में प्रदेश कांग्रेस महिला सेवादल की संभाग स्तरीय बैठक आयोजित की गई।

बैठक की मुख्य अतिथि महिला सेवादल की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शारदा मीना रही। बैठक का मुख्य उद्देश्य महिला सेवादल का जिले स्तर पर व प्रदेश स्तर पर पुनः नए तरीके से पदाधिकारियों के चयन का रहा। जिलाध्यक्ष कपिल बंसल व महिला जिलाध्यक्ष शंकुतला वर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पूरे राजस्थान में संभाग स्तर पर व जिला स्तर पर महिला सेवादल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया जा रहा है एवं संगठन का कार्यकर्ताओं की राय से नए रूप से निर्माण किया जा रहा है। इस मौके पर महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव रेखा शर्मा व महिला कांग्रेस पदाधिकारी बीना बैरवा ने भी अपने विचार रखे कि वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए महिलाओं को अपनी राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।

महिला प्रदेश अध्यक्ष ने महिला कार्यकर्ताओं से स्पष्ट कहा कि पार्टी के लिए कार्य करने वालों को पद की प्राथमिकता दी जाएगी। इस अवसर पर करौली महिला जिलाध्यक्ष फरीदा बानो एवं अन्य जिलों से आई सेवादल महिला पदाधिकारियों ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर प्रदेश पदाधिकारी जेनिफर शेख सहित ऊषा झा, सज्जन गंगवाल, सुनीता जोनवाल, रेशमा, अयानी खान, मीनाक्षी, बादाम देवी सहित कई महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।

सवाई माधोपुर। प्रदेश कांग्रेस महिला सेवादल की बैठक में मंचस्थ अतिथि तथा संबोधित करते वक्ता।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news communication with women service workers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना