मैसी ट्रैक्टरों का डिलीवरी उत्सव, किसानों को सौंपी चाबियां

Sawai Madhopur News - गंगापुर सिटी | डिलीवरी उत्सव में सवाई माधोपुर में किसानों को ट्रैक्टर की चाबियां सौंपते कंपनी प्रतिनिधि।...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:10 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news delivery festivals of machi tractors keys handing over to farmers
गंगापुर सिटी | डिलीवरी उत्सव में सवाई माधोपुर में किसानों को ट्रैक्टर की चाबियां सौंपते कंपनी प्रतिनिधि।

गंगापुर सिटी | मैसी फग्युर्सन ट्रैक्टर के सवाई माधोपुर और करौली जिले के वितरक गहलोत ट्रैक्टर्स प्रा. लि. के तत्वावधान में मैसी ट्रैक्टरों का डिलीवरी उत्सव बुधवार को संपन्न हो गया।

मैसी ट्रैक्टरों का यह डिलीवरी उत्सव गंगापुर के अलावा सवाई माधोपुर, खंडार, हिंडौन, करौली, बौंली में मनाया गया। गहलोत ट्रैक्टर्स प्रा.लि. के निदेशक सी.एल. सैनी ने बताया कि उत्सव में कुल 31 नए ट्रैक्टरों की डिलीवरी की गई तथा किसानों को नए ट्रैक्टरों की चाबियां सौंपी गई। कंपनी मैनेजर महेश सैनी ने बताया कि नए ट्रैक्टर पाकर किसानों के चेहरे खिल गए। साथ ही सभी स्थानों पर ट्रैक्टरों की लोन प्रक्रिया विभिन्न बैंकों के प्रतिनिधियों द्वारा पूरी करवाई गई। इस मौके पर सभी फाइनेंस कंपनी के प्रतिनिधि मौजूद थे। टैफे कंपनी के मैनेजर प्रमोद शर्मा ने बताया कि मैसी के नए मॉडल ट्रैक्टरों में क्वाड्रा पीटीओ, रोटो टैक, मिनलॉस पावर लाइन, फोर व्हील ड्राइव नामक विशेषताएं मैसी ट्रैक्टर के अलावा अन्य कंपनी के ट्रैक्टरों से अलग बनाता है। साथ ही डीजल की कम खपत व उच्च रिसेल वैल्यू मैसी की आकर्षक विशेषता है।

डिलीवरी उत्सव में गहलोत ट्रैक्टर्स प्रा. लि. करौली से रामगोपाल सैनी, रूपसिंह, विष्णु, हिंडौन से मदनमोहन सैनी, श्याम बिहारी, दलवीर, बौंली से प्रहलाद सैनी, गंगापुर से घनश्याम सैनी, सुनील अग्रवाल, मनोज गुप्ता, केआर सैनी, बबलू सैनी, मुकेश गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, मुकेश सैनी, अमृतलाल मीणा, सवाई माधोपुर से माधोसिंह राठौड़, अशोक जैन, सूरजमल, शिवकरण, भागचंद, खंडार से जगदीश जाट, बृजमोहन मीणा सहित सेल्स टीम के कई सदस्य मौजूद थे।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news delivery festivals of machi tractors keys handing over to farmers
COMMENT