आईटीआई कॉलेज में नहीं खुल रही डीजल प्रयोगशाला

Sawai Madhopur News - सवाईमाधोपुर | राजकीय आईटीआई के छात्रों ने मैकेनिकल डीजल की बंद प्रयोगशाला को खुलवाने की मांग को लेकर बुधवार को...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:10 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news diesel laboratory not open at iti college
सवाईमाधोपुर | राजकीय आईटीआई के छात्रों ने मैकेनिकल डीजल की बंद प्रयोगशाला को खुलवाने की मांग को लेकर बुधवार को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन में राजकीय आईटीआई के छात्रों ने बताया कि राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में विभागीय अधिकारियों व कार्मिकों द्वारा मैकेनिकल डीजल प्रयोगशाला को नहीं खोला जा रहा है। इससे मैकेनिकल डीजल के छात्रों को तकनीकी ज्ञान नहीं मिल पा रहा है। आईटीआई के छात्रों ने मैकेनिकल डीजल की प्रयोगशाला को खुलवाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में मंजित, मुकेश, उदयराज, काडूराम, गौरव, उमाशंकर, रणवीर, कुंदन मीना, विपिन, विकेश, मुनेश, विशाल, नरेन्द्र, नमो, राहुल, विक्रम, आकाशा आदि शामिल थे।

कृषक ऋण माफी डाटा अपडेशन ई मित्र से

सवाई माधोपुर | राज्य सरकार द्वारा राजस्थान कृषक फसली ऋण माफी योजना 2019 के संबंध में ग्राम सेवा सहकारी समिति के कृषक सदस्यों का योजनांतर्गत लोन वेब पोर्टल पर संबंधित सदस्य द्वारा डाटा अपडेशन का कार्य ई-मित्र कियोस्क के माध्यम से किया जा रहा है। एसीपी सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग प्रदीप कुमार ने बताया कि इसके पश्चात आधार अभिप्रमाणन सदस्य द्वारा किया जाना है। इस कार्य का भुगतान ई-मित्र गेटवे के माध्यम से किया जाएगा।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news diesel laboratory not open at iti college
COMMENT