अधिकारी पहुंचे कॉलेज छात्राें को समझाने, लिखित आश्वासन पर अड़े

Sawai Madhopur News - सवाई माधोपुर| छात्रों से समझाइश करने के लिए प्रशासन की ओर से उपजिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक, तहसीलदार मनीराम खीचड़,...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:55 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news explain to college students who arrive at the official assure written assurances
सवाई माधोपुर| छात्रों से समझाइश करने के लिए प्रशासन की ओर से उपजिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक, तहसीलदार मनीराम खीचड़, पुलिस उपाधीक्षक शहर दिनेश कुमार, कोतवाली थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा सहित अन्य अधिकारी कॉमर्स कॉलेज पहुंचे।

यहां पर एसडीएम रघुनाथ खटीक हाथ में ज्यूस का गिलास लेकर कॉलेज प्राचार्य डॉ. ओ.पी. शर्मा के साथ छात्रों के समक्ष पहुंचे और उनसे समझाइश की। अधिकारियों द्वारा काफी समझाइश के बाद भी बात नहीं बन पाई। छात्रों की एक ही बात थी कि इन 15सूत्रीय मांगों पर लिखित में आश्वासन दिया गया, वहीं अधिकारियों की मौजूदगी में कॉलेज प्राचार्य द्वारा उन्हें लिखित में आश्वासन नहीं दिया गया। बाद में पुलिस अधिकारियों ने भी उनसे बात की, लेकिन छात्र नहीं माने और अपनी बात पर अड़े रहे। कोई हल नहीं निकलता देख सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी वहां से रवाना हो गए।

अपरान्ह करीब 5 बजे खंडार के पूर्व विधायक और पूर्व संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल अपने समर्थकों के साथ छात्रों के समक्ष पहुंचे। यहां पर कॉलेज प्राचार्य डॉ. ओ.पी. शर्मा भी मौजूद थे। गोठवाल ने धरनास्थल पर बैठकर छात्रों से बात की। उनकी बात सुनने के बाद गोठवाल प्राचार्य से मिले और उनसे शीघ्र समस्या समाधान करने बात कही। इस पर कॉलेज प्राचार्य डॉ. ओ.पी. शर्मा की ओर से छात्रों की 15सूत्रीय मांगों में से 13 मांगों पर लिखित में तथा अन्य 2 मांगों पर मौखिक आश्वासन दिया गया। लिखित आश्वासन मिलने के बाद गोठवाल ने सबसे पहले छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश चंद मीणा और उसके बाद अन्य छात्रों को अपने हाथों से ज्यूस पिलाते हुए उनकी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल तुड़वाई।

हमने हड़ताल समाप्त कर दी



X
Sawai Madhopur News - rajasthan news explain to college students who arrive at the official assure written assurances
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना