कोड्याई बालाजी के मंदिर से दानपात्र चोरी

Sawai Madhopur News - बौंली क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक माह की अवधि में करीब एक दर्जन चोरी की वारदातें हुई...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST
Bonli News - rajasthan news gift payable from the temple of kodai balaji
बौंली क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक माह की अवधि में करीब एक दर्जन चोरी की वारदातें हुई हैं। मंदिर के सेवक बृजकिशोर गोयल ने बताया कि गुरूवार की रात को बौंली जस्टाना सड़क मार्ग पर बौंली से चार किलो मीटर दूर स्थित कोड्याई के बालाजी के मंदिर में चोर दानपात्र को ही चुराकर ले गए। बाद में दानपात्र जंगल में पड़ा मिला।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह करीब साढे छह बजे मंदिर का पुजारी विष्णु कुमार शर्मा पूजा करने आया तो देखा कि दानपात्र गायब है। उसने मंदिर सेवा से जुडे सेवकों को जानकारी दी। आस-पास देखा तो टूटा हुआ दानपात्र पास ही खेत में पड़ा मिला। पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया एवं दानपात्र को लेकर आए, जिसकी बाद में मरम्मत करवाई। दानपात्र से करीब पांच हजार रुपए चोरी होने का अनुमान है।

पहले भी हुई थी छत्र और मुकुट की चोरी : इसी मंदिर में एक साल पहले चैत्र माह के नवरात्रा के दौरान मूर्ति पर लगा चांदी का छत्र एवं मुकुट भी चोरी हो गया था, जिसका भी आज तक सुराग नहीं लगा है। इसी प्रकार कस्बे के रामबाड़ी बालाजी मंदिर से भी चोरी दानपात्र तोडकर चोरी कर ले गए थे। क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर लोगों ने नाराजगी व्यक्त की है।

X
Bonli News - rajasthan news gift payable from the temple of kodai balaji
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना