--Advertisement--

विधायक ने दिए स्टेडियम में गेट लगाने के निर्देश

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 06:35 AM IST

Sawai Madhopur News - सवाई माधोपुर | बजरिया दशहरा मैदान में बनकर तैयार हुए खेल स्टेडियम में राजविहार कॉलोनी से आने-जाने का रास्ता बंद...

Sawai Madhopur News - rajasthan news instructions for putting gates at the stadium given by mla
सवाई माधोपुर | बजरिया दशहरा मैदान में बनकर तैयार हुए खेल स्टेडियम में राजविहार कॉलोनी से आने-जाने का रास्ता बंद करने के मामले में कॉलोनीवासियों ने रविवार को विधायक दानिश अबरार को समस्या से अवगत करवाते हुए गेट लगाने की मांग की।

कॉलोनीवासियों ने बताया कि पूर्व में खेल स्टेडियम में आने जाने का रास्ता होने से वे सुबह - शाम भ्रमण करते थे, लेकिन स्टेडियम तैयार होने के बाद चारों तरफ बाउंड्रीवाल कर दी। इससे कॉलोनी से स्टेडियम में जाने वाला रास्ता भी बंद हो गया। इसके चलते उन्हें सुबह-शाम भ्रमण के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। समस्या सुनने के बाद विधायक ने नगर परिषद आयुक्त व सहायक अभियंता को मौके पर बुलाकर कॉलोनीवासियों की समस्या के निस्तारण के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस पर आयुक्त ने कॉलोनी की ओर बनी चारदीवारी पर गेट लगाने का आश्वासन दिया।

वहीं विधायक दानिश अबरार ने रविवार को हिम्मतपुरा गांव पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों की मांग पर अबरार ने शिक्षा मंत्री से शीघ्र ही बात कर समस्या का निस्तारण करवाने का विश्वास दिलाया।

पुरानी पेंशन बहाली की मांग के लिए विधायक से मिले कर्मचारी

सवाई माधोपुर | एनएमओपीएस के तत्वावधान में पुरानी पेंशन को बहाल करने और नई पेंशन स्कीम को नकारने के लिए जिला अध्यक्ष विनोद मीना के नेतृत्व में सवाई माधोपुर के विधायक दानिश अबरार को ज्ञापन दिया गया। इस संबंध में विधायक ने आश्वस्त कर इस बारे में पत्र मुख्यमंत्री को प्रेषित किया। प्रतिनिधिमण्डल में सी.पी. गुर्जर, भुवनेश, रामराज सहित कई विभागों के कर्मचारी उपस्थित थे।

विधायक से मिले मदरसा पैराटीचर्स

सवाई माधोपुर | मदरसा पैराटीचर संघ सवाई माधोपुर के पैराटीचरों द्वारा सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार से निज फार्म हाउस पर मिलकर वार्ता की। संघ के जिला अध्यक्ष दिलशाद खान ने बताया कि विधायक द्वारा मुख्यमंत्री नियमितिकरण के लिए पत्र लिखकर पैराटीचरों की समस्याओं को जल्द समाधान करने के लिए अवगत कराया गया। विधायक ने पैराटीचरों को विधानसभा सत्र में आवाज सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

सवाई माधोपुर | पुरानी पेंशन बहाली की मांग पर विधायक दानिश से मिलते कर्मचारी।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news instructions for putting gates at the stadium given by mla
Astrology

Recommended

Click to listen..