संपर्क पोर्टल पर दर्ज समस्याओं को समय पर निस्तारण के निर्देश

Sawai Madhopur News - बौंली उपखंड कार्यालय में उपजिला कलेक्टर संतोष करोल की अध्यक्षता में विभागीय अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई।...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
Bonli News - rajasthan news instructions for timely disposal of problems registered on the contact portal
बौंली उपखंड कार्यालय में उपजिला कलेक्टर संतोष करोल की अध्यक्षता में विभागीय अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में विभागों द्वारा किए गए कार्यों की प्रगति की समीक्षा कर संबंधित विभागीय अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने बैठक के दौरान राजस्थान संपर्क पोर्टल पर लम्बित प्रकरणों का समय पर निस्तारण करवाने, सीमाज्ञान, पत्थरगढ़ी एवं अतिक्रमण से संबंधित परिवादों पर कार्रवाई करने, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का सही प्रकार से क्रियान्वयन करने के लिए तहसीलदार कमल पचौरी को निर्देश दिए। बिजली निगम के एईएन रामावतार बैरवा को नए कनेक्शन देने, पर्याप्त बिजली आपूर्ति करने, बिजली चोरी के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सहायक कृषि अधिकारी को बीज, यूरिया खाद का वितरण नियमानुसार करने के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

बालिका छात्रावास के लिए कलेक्टर से भूमि आवंटन की मांग

सवाई माधोपुर | अनुसूचित जनजाति बालिका छात्रावास चौथ का बरवाड़ा के लिए भूमि आवंटन के संबंध में अखिल भारतीय मीणा समाज धर्मशाला समिति के कालूराम मीना ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर सकारात्मक कार्रवाई की मांग की है। मीना ने ज्ञापन में बताया कि छात्रावास के लिए भूमि आवंटन के लिए तत्कालीन कलेक्टर द्वारा 10 सितंबर 2018 को संयुक्त शासन सचिव राजस्व विभाग राजस्थान जयपुर को पत्रावली भेजी गई थी, लेकिन आज दिनांक तक आबंटन की कार्रवाई नहीं हुई है।

X
Bonli News - rajasthan news instructions for timely disposal of problems registered on the contact portal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना