लाखनपुर व बपूंई में किसान जागृति सम्मेलन का आयोजन

Sawai Madhopur News - बौंली| बपूंई में किसान सम्मेलन के दौरान उपस्थित किसान। बौंली| किसान समस्याओं को लेकर 16 सितंबर को बौंली में होने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:57 AM IST
Bonli News - rajasthan news kisan jagriti sammelan organized in lakhanpur and bapui
बौंली| बपूंई में किसान सम्मेलन के दौरान उपस्थित किसान।

बौंली| किसान समस्याओं को लेकर 16 सितंबर को बौंली में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर पदाधिकारियों ने शुक्रवार को लाखनपुर व बपूंई में जागृति सम्मेलन का आयोजन किया गया। किसान नेता रामावतार मीना ने बताया कि जागृति सम्मेलन के दौरान वक्ताओं ने किसान समस्याओं पर विचार व्यक्त किए। उपस्थित किसानों से 16 सितंबर को बौंली में होने वाली महापंचायत में आने का अनुरोध किया। इस अवसर पर रामसहाय फगाणा, सियाराम मीना, जमनालाल मीना पूनेता, पूर्व सरपंच किशनलाल मीना आदि ने संबोधित किया।

रैगर समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह कल

सवाईमाधोपुर| अखिल भारतीय रैगर महासभा युवा प्रकोष्ठ के तत्वावधान में रविवार को प्रात: 10 बजे आलनपुर स्थित एक मैरिज गार्डन में प्रथम जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। जिला महासचिव संदीप कुमार ने बताया कि प्रतिभा सम्मान समारोह में कक्षा 10 व 12 के प्रतिभावान विद्यार्थियों व नव नियुक्त कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। जिलाध्यक्ष शंकर लाल गुवाईवाल ने समाज बंधुओं से अधिक से अधिक कार्यक्रम में भाग लेने का आह्वान किया है।

X
Bonli News - rajasthan news kisan jagriti sammelan organized in lakhanpur and bapui
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना