पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमीन हड़पने के लिए बनाया फर्जी दखली रहननामा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जमीन हड़पने के लिए बनाया फर्जी दखली रहननामा

सवाई माधोपुर| रवांजना डूंगर थाना पुलिस ने न्यायालय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश इस्तगासा के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ खातेदारी जमीन को हड़पने के लिए फर्जी दखली रहननामा बनाकर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस थाना में दर्ज एफआईआर के अनुसार बालापुरा निवासी नवल किशोर रैगर पुत्र श्रीनारायण प्रकाश रैगर ने न्यायालय में दर्ज इस्तागसा में बताया कि पिता ने खातेदारी भूमि में से तीन साल पूर्व मुझे एवं मेरे भाई को अलग-अलग बांट दी थी। इस भूमि पर खेती कर परिवार पालन करता रहा हूं। बालापुरा निवासी हरिप्रसाद रैगर ने अपने सहयोगी रमेश गुर्जर निवासी फिरोजपुरा की ढाणी से मिलकर जमीन का फर्जी दखली रहननामा चंद्रप्रकाश शर्मा निवासी फिरोजपुरा की ढाणी के हक में निष्पादित करवा दिया।

गुर्जर छात्रावास निर्माण कमेटी के चुनाव संपन्न

सवाई माधोपुर| गुर्जर छात्रावास निर्माण कमेटी की आयोजित हुई बैठक में सर्वसम्मति से छात्रावास कमेटी के पदाधिकारियों का चुनाव किया गया। संरक्षक रामकंुवार, अध्यक्ष प्रहलाद गुर्जर, सचिव लटूर सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष रामजीलाल को बनाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें