जस्टाना में बजरी नाका स्थापित होने से माफियाओं के वाहन गायब

Sawai Madhopur News - बनास नदी से बजरी भरकर दिनदहाड़े हाइवे से गुजरने वाले अवैध बजरी वाहनों पर विभाग एवं पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के...

Dec 04, 2019, 10:06 AM IST
Jastana News - rajasthan news mafia vehicles missing due to gravel block in justana
बनास नदी से बजरी भरकर दिनदहाड़े हाइवे से गुजरने वाले अवैध बजरी वाहनों पर विभाग एवं पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद वाहनों के पहिए थमते नजर आ रहे हैं।

कोटा-लालसोट मेगा हाइवे पर कस्बे के मुख्य बस स्टैंड से प्रतिदिन निकलने वाले बजरी से भरे अवैध वाहनों की कतार लगी रहती थी, लेकिन बस स्टैंड के पास कुछ दिनों से विभाग द्वारा बजरी नाका स्थापित कर आरएसी के जवान सहित बौंली व मलारना डूंगर की पुलिस तैनात रहती है। नाका स्थापित करने के बाद पुलिस एवं खनन विभाग की सयुंक्त कार्रवाई के बाद हाइवे बस स्टैंड पर बजरी के अवैध वाहनों में काफी कमी आई है। नाके तथा बजरी माफियाओं के बजरी से भरे वाहनों के साथ-साथ बस स्टैंड पर से तेज गति से दौड़ाने वाले खाली वाहनों पर भी कार्रवाई करने से बजरी माफियाओं में दहशत है। बौंली थानाधिकारी राजकुमार मीणा के अनुसार जस्टाना में बजरी नाका स्थापित होने के बाद खनन विभाग के कर्मी के साथ आरएसी के करीब 15 जवान व बौंली तथा मलारना डूंगर थाना के पुलिस अधिकारी सहित करीब आधा दर्जन कांस्टेबल दिन-रात मुस्तैद रहते हैं।

जस्टाना | हाइवे बस स्टैंड नाके पर तैनात पुलिस व खनन विभाग के कार्मिक।

X
Jastana News - rajasthan news mafia vehicles missing due to gravel block in justana
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना