मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान के तहत पूर्व संसदीय सचिव ने लगाया झंडा

Sawai Madhopur News - पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ने बुधवार को सुबह भाजपा के चारों मंडलों चौथ का बरवाड़ा, खंडार, छाण व कुस्तला के...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:11 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news my family flagged by the former parliamentary secretary under the bjp family campaign
पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ने बुधवार को सुबह भाजपा के चारों मंडलों चौथ का बरवाड़ा, खंडार, छाण व कुस्तला के संयुक्त तत्वावधान में मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान का आगाज करते हुए अपने निज निवास रणथम्भौर रोड सवाई माधोपुर पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाया।

पूर्व संसदीय सचिव ने बताया कि यह अभियान 2 मार्च तक चलेगा। देशभर में लाखों कार्यकर्ता अपने घरों पर भाजपा का झंडा फहराकर प्रधानमंत्री को समर्थन देंगे। पूर्व संसदीय सचिव ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाने का संदेश दिया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश जैन, संगठन महामंत्री डॉ. भरत मथुरिया, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सत्यनारायण धाकड़, अशोक गर्ग, तेजराम मीना, राधेश्याम बैरवा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

घरों पर लगाए पार्टी के झंडे

सवाई माधोपुर | भाजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा शुरू किए गए मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम के तहत ग्रामीण मंडल अध्यक्ष अशोक राज मीना ने बुधवार को ग्राम सीनोली से अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस अभियान के माध्यम से भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने बूथ पर स्थित घर-घर जाकर पार्टी का झंडा, पोस्टर, स्टीकर लगाएंगे और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा कराए गए कार्यों एवं उपलब्धियों की जानकारी लोगों को देंगे। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार के एजेंडे में गांव और गरीब सबसे ऊपर है। साथ ही बताया पार्टी का यह अभियान प्रत्येक बूथ तक चलेगा अभियान के तहत मंडल क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर भी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने घरों में पार्टी का झंडा लगाकर अभियान का शुभारंभ भी किया।

बौंली | क्षेत्र के ग्राम लाखनपुर में भाजपा की ओर से चलाए जा रहे अपना परिवार भाजपा परिवार के तहत घरों में भाजपा के झंडे पोस्टर लगाए गए। बूथ अध्यक्ष सूरज मल वैष्णव ने बताया कि गांव में घरों पर भाजपा के झंडे लगाकर लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी।

शिक्षिकाओं को सिखाएं बालिका आत्मरक्षा की विधा

बौंली | समग्र शिक्षा अभियान के जिला परियोजना समन्वयक सवाई माधोपुर के आदेशानुसार मुख्य ब्लॉक शिक्षाधिकारी कार्यालय बौंली के तत्वावधान में मंगलवार से कस्बे के फ्रेंड्स क्लब मैदान में चल रहे ब्लॉक स्तरीय चार दिवसीय बालिका आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर में दूसरे दिन संभागी शिक्षिकाओं को बालिका आत्म रक्षा की विधा सिखाई। प्रशिक्षण में ब्लॉक के सभी सरकारी विद्यालयों की 66 शिक्षिका संभागी भाग ले रही हैं, जिनको चार दिन तक दक्ष प्रशिक्षक के रूप में इंदिरा पाटीदार, ऊषा चौहान, प्रेमलता बसवाल, अनिता कुमारी मीना द्वारा बालिकाओं में आत्म रक्षा के गुर सिखाए जाएंगे। प्रशिक्षण का समापन 15 फरवरी को होगा।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news my family flagged by the former parliamentary secretary under the bjp family campaign
COMMENT