पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रांसफार्मर से फिर चोरी हुआ तेल व तांबा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिवाड़| ग्रामीण क्षेत्र में पिछले एक माह से ट्रांसफार्मर से तेल व तांबा चोरी होने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। चोरों ने एक बार फिर ग्रामीण क्षेत्र में गत रात्रि को एक ट्रांसफार्मर से तेल व तांबा चुरा लिया। यह मामला शिवाड़ कस्बे के बड़े तालाब के पास बरौनी मार्ग का है।

ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में पिछले एक माह से निगम के ट्रांसफार्मरों से लगातार तेल व तांबा की चोरी हो रही है। गत रात्रि को चोरों ने फिर एक ट्रांसफार्मर से तेल व तांबा चुराकर ले गए। अब तक क्षेत्र से लगभग 11 ट्रांसफार्मरों से तेल व तांबा चोरी हो चुका है। निगम द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाने के बावजूद जहां पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकामयाब हो रही है, वहीं निगम चोरी हुए ट्रांसफार्मर के स्थान पर नया ट्रांसफार्मर लगाने में अनदेखी कर रहा है। ऐसे में इसका खामियाजा उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से ट्रांसफार्मरों से तेल व तांबा चुराने वाले चोरों पर लगाम कसने की मांग की है।

शिवाड़|बड़े तालाब के पास तेल व तांबा चोरी के बाद ट्रांसफार्मर के बिखरे पड़े पुर्जे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें