लोगों ने विधायक को बताई समस्याएं

Sawai Madhopur News - सवाई माधोपुर| जिले के कई गांवों के दौरे कर शनिवार को लोगों की समस्या सुनते विधायक दानिश अबरार। सवाई माधोपुर |...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:56 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news people have problems telling the legislator
सवाई माधोपुर| जिले के कई गांवों के दौरे कर शनिवार को लोगों की समस्या सुनते विधायक दानिश अबरार।

सवाई माधोपुर | सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार ने शनिवार को ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों ने अबरार का माला पहनाकर स्वागत किया। क्षेत्र के दौरे के लिए अबरार सुबह एंडा गांव पहुंचे। ग्रामीणों ने गांव में पेयजल, बिजली व नाली निर्माण नहीं होने से गंदगी की शिकायत की।

एंडा के बाद विधायक ने निवाड़ी, श्यामपुरा, पाडली, भदलाव, खवा, खांडोज, किशनपुरा, चंद्रपुरा, बिशनपुरा, हिम्मतपुरा, नयापुरा, माधोसिंहपुरा, रामसिंहपुरा, हिंगोणी का टापरा आदि में दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक ने उन्हें शीघ्र ही निराकरण का भरोसा दिलाया। जटवाड़ा खुर्द में कलेक्ट्रेट के पीछे वैदिक विद्यालय के लिए भूमि आबंटन की मांग को लेकर ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधिमंडल ने विधायक दानिश अबरार को ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में मोहन लाल शर्मा, राधेश्याम शर्मा, राजेंद्र प्रसाद, पंकज शुक्ला, विष्णु शर्मा, रघुनंदन, रजत भारद्वाज, श्याम, रेखा शर्मा सहित कई लोग शामिल थे।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news people have problems telling the legislator
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना