बरवाड़ा में वृद्ध पेंशनरों का सम्मान

Sawai Madhopur News - भास्कर न्यूज | चौथ का बरवाड़ा कस्बे में शनिवार को चौथमाता मार्ग स्थित गणेश बगीची में पेंशनर समाज का वार्षिक...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:10 AM IST
Khandar News - rajasthan news respect of old pensioners in barwada
भास्कर न्यूज | चौथ का बरवाड़ा

कस्बे में शनिवार को चौथमाता मार्ग स्थित गणेश बगीची में पेंशनर समाज का वार्षिक अधिवेशन आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि खंडार विधायक अशोक बैरवा ने वृद्ध पेंशनरों को स्मृति चिन्ह तथा शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि विधायक अशोक बैरवा ने कहा कि समाज की दशा व दिशा तय करने में पेंशनरों का योगदान सबसे जरूरी है। राजकीय सेवा के बाद सामाजिक सेवा के माध्यम से पेंशनर देश सेवा कर सकते हैं। पूर्व आईएएस अधिकारी मूलचंद मीना ने कहा कि पेंशनरों की सुविधा के लिए सरकार को ओर अधिक कार्य करने की जरूरत है।

कार्यक्रम में समाज के जिलाध्यक्ष हाकिम सिंह, उपशाखा चौथ का बरवाड़ा के अध्यक्ष शरीफ अहमद, डॉ. पारसमल जैन, उपसरपंच रामधन नागर, पंसस सीमा वर्मा, बड़ौदा बैंक के मैनेजर ओमप्रकाश मीना व अन्य लोगों ने भी संबोधित किया। इसके बाद सत्तर साल तथा उससे अधिक पेंशनरों को सम्मानित किया गया। साथ ही भामाशाह के रूप में सहयोग देने वाले लोग भी सम्मानित हुए। कार्यक्रम में महिला पेंशनर भी उपस्थित रही। साथ ही बड़ौदा बैंक की ओर से वित्तीय साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उपशाखा चौथ का बरवाड़ा के सभी पेंशनरों ने भाग लिया।

चौथ का बरवाड़ा | अधिवेशन में संबोधित करते खंडार विधायक।

X
Khandar News - rajasthan news respect of old pensioners in barwada
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना