पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क पर वाहन खड़े करने से रोज जाम

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिला मुख्यालय पर वाहन पार्किंग स्थल नहीं होने से कई जगहों पर दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है। जिला मुख्यालय स्थित बजरिया की बात करे तो जिला कलेक्ट्रेट से रेलवे स्टेशन के गौरव पथ पर कई फेरी वालों के ठेले व सवारी बसों की सुव्यवस्थित तरीके से पार्किंग नहीं होने के साथ ही मुख्य सड़क पर बसों को खड़ी कर सवारियों को बिठाया जाता है। इससे मार्ग संकरा हो जाता है एवं जाम की स्थिति बनी रहती है। इसी प्रकार इंद्रा कॉलोनी सिविल लाइन मार्ग पर वर्तमान में 6 से ज्यादा बैंक संस्थान व इंश्योरेंस संस्थान है, जहां पर आने वाले ग्राहकों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था नहीं होने से सड़क पर ही वाहनों को पार्क कर दिया जाता है, जिससे मार्ग संकरा हो जाने से जाम की स्थिति बनी रहती है। इसी प्रकार के हालात शहर सवाई माधोपुर के हर कॉलोनी व मोहल्ले में देखे जा सकते हैं।

गड्ढों में बरसाती पानी भरने से वाहन चालक परेशान

बहरावंडा खुर्द| कस्बे से निकल रहे टोंक-सवाई माधोपुर-चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग-552 पर वर्तमान समय में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है, जिसके चलते जगह जगह सड़क खुदी हुई हैं। बरसात होने पर सड़क पर मिट्टी गीली होने से मुख्य सड़क मार्ग पर फिसलन हो जाने के कारण दुपहिया-चौपहिया वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। आए दिन वाहन चालक गड्ढों में भरे पानी में गिरकर घायल हो रहे हैं।

सवाई माधोपुर| जिला मुख्यालय पर इंद्रा कॉलोनी में बैंकों के सामने पार्किंग के अभाव में अव्यवस्थित खड़े वाहन।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें