आठ माह से सड़क ही नहीं बनी, सब निराश

Sawai Madhopur News - सवाई माधोपुर | हाइवे से जड़ावता जाने वाली सड़क के अधूरे पड़े कार्य के संबंध में सानिवि के एसई को ज्ञापन देकर समस्या...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:11 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news road not only made for eight months all disappointed
सवाई माधोपुर | हाइवे से जड़ावता जाने वाली सड़क के अधूरे पड़े कार्य के संबंध में सानिवि के एसई को ज्ञापन देकर समस्या बताते लोग।

नसं | सवाई माधोपुर

लालसोट-कोटा मेगा हाईवे से जड़ावता की तरफ एक दर्जन से अधिक गांव को जोड़ने वाली जर्जर सड़क का आठ माह पूर्व नई सड़क बनाने का कार्य की शुरुआत हुई तो क्षेत्र के लोगों को लगा कि उक्त सड़क पर यात्रा अब सुगम हो जाएगी, लेकिन लोगों को निराशा ही हाथ लगी। पुरानी मुख्य सड़क को ठेकेदार द्वारा पिछले आठ महीने से भी अधिक समय से निर्माण करने के लिए खोदकर नई सड़क का निर्माण कार्य शुरू किया था, जो वर्तमान समय में बंद है।

इस समस्या को लेकर भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष अशोक राज मीणा ने शुक्रवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता से मुलाकात कर समस्या समाधान की मांग करते हुए बरसात से पहले काम पूरा कराने की मांग की है, जिससे लोगों को बरसात के दिनों में असुविधा पैदा नहीं हो।

अशोक राज ने बताया कि इस सड़क को डामरीकरण करने के लिए ठेकेदार द्वारा पिछले कई महीनों से खोदकर उस पर अव्यवस्थित गिट्टी बिछाकर कार्य को अधर में लटका दिया हैं। इससे वर्तमान में सड़क की हालत काफी खराब हो गई है। आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। चार पहिया वाहन तो किसी तरह निकल जाते हैं, मगर दो पहिया वाहन वाले आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे हैं। इस दौरान उनके साथ पूर्व जिला परिषद सदस्य व एसटी मोर्चा मंडल अध्यक्ष छुट्टन लाल मीना, अजय शंकर शर्मा, इमरान खान, भवानी मीना, सोनू प्रजापत, कय्यूम शेख आदि मौजूद थे।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news road not only made for eight months all disappointed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना