सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के पास सूखे नाले में युवती का शव मिलने से सनसनी

Sawai Madhopur News - कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास रेलवे कॉलोनी के सूखे नाले में रविवार सुबह युवती का...

Jan 06, 2020, 11:00 AM IST
कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास रेलवे कॉलोनी के सूखे नाले में रविवार सुबह युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर शिनाख्त के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस शव की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है।

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि सुबह प्लेटफार्म नम्बर चार के पास रेलवे कॉलोनी के सूखे नाले में युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली।

मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में किया गया। शव की तलाशी के दौरान उसके पास 205 रुपए नकद व एक पासपोर्ट साइज फोटो मिली, जिसमें युवती नर्स की युनिफार्म में नजर आ रही है। इसके अलावा पुलिस को युवती के पास कुछ नहीं मिला। पुलिस को जांच में प्रथम दृष्टया युवती की हत्या का संदेह होना पाया गया है।

मर्डर
निगेटिव न्यूज

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है...

मृत युवती।

बाहरी होने का अंदेशा: मृतका का फोटो निजी अस्पतालों में भेजा, शिनाख्त नहीं

सवाईमाधोपुर। रेलवे प्लेटफार्म नम्बर चार के पास नाले में शव होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस।

नर्स के रूप में काम कर रही थी, हत्या की आशंका

युवती शहर में नर्स के रूप में काम कर रही थी। उसकी ड्रेस से वह बाहरी प्रतीत लग रही थी। युवती के गले पर खरोंच के निशान है। कोतवाली थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। साथ ही शव को शिनाख्तगी के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

ड्रेस से बाहरी होने का अंदेशा

युवती के पास मिले उसके फोटोग्राफ को देखने से लगता है कि युवती नर्स के रूप में काम कर रही थी। उसने सफेड ड्रेस एवं सर पर सफेद रंग का जेड़ा केप लगा रखा है। इस प्रकार की केप एवं ड्रेस सवाई माधोपुर एवं जिले के किसी भी सरकारी एवं निजी अस्पताल में नर्सों द्वारा सामान्य रूप से उपयोग में नहीं लिया जाता है। इस कारण इसके बाहरी होने की संभावना ज्यादा प्रकट की जा रही है। जहां तक सवाई माधोपुर का सवाल है शाम होने तक मृतका का फोटो सभी नर्सिंग कालेजों के साथ सरकारी एवं निजी अस्पतालों में पहुंच चुका था, लेकिन पहचान नहीं हो पाई थी।

सीसीटीवी कैमरे की नजर से दूर

जिस स्थान पर युवती का शव मिला है वह स्थान सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 के बाहर का इलाका है। यहां पर शव टिकट बुकिंग वाले जोन से दूर सूखी नाली में था। जिस स्थान पर शव मिला है वह रेलवे के सीसीटीवी कैमरों की नजरों से दूर भी है। वहां पर आम तौर पर कालोनी के लोग रात दिन आते जाते रहते हैं, लेकिन ज्यादा भीड़ नहीं होती है। युवति को वहां मारने के स्थान पर दूसरी जगह से गाड़ी से लाकर डालने की संभावना भी प्रकट की जा रही है। शव डालने के लिए रेलवे स्टेशन का सूखा बहुत कम गहरा नाला क्यो चुना गया।

नर्स की यूनिफार्म में थी युवती, जांच की जा रही है


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना