चौराहे पर दी जाए दरिंदों को सजा

Sawai Madhopur News - हैदराबाद में एक महिला चिकित्सक एवं टोंक के अलीगढ़ में छह साल की बालिका से हुए दुष्कर्म की घटनाओं ने देश में समूचे...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
हैदराबाद में एक महिला चिकित्सक एवं टोंक के अलीगढ़ में छह साल की बालिका से हुए दुष्कर्म की घटनाओं ने देश में समूचे समाज को दहलाकर रख दिया। दोनों घटनाओं को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। मंगलवार को बौंली उपखंड मुख्यालय पर विभिन्न संगठनों के युवा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकाली। श्री खेडापति बालाजी से कार्यकर्ता हाथों में नारे लिखी तख्तियां लेकर नारेबाजी एवं प्रदर्शन करते हुए जुलूस के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंचे। यहां भाजपा के मंडल महामंत्री भूपेंद्र राजौरा के नेतृत्व में एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन के माध्यम से दुष्कर्म के बाद हत्या करने के आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा देने एवं फांसी पर लटकाने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में विशाल राजौरा, मगन गुर्जर, महेश शास्त्री, रेखराज मीना, कालूराम गुर्जर, मुनिराज मीना, अक्षय गौतम, राहुल डंगोरिया, केशव आदि थे। सवाई माधोपुर | राष्ट्रीय आदिवासी श्री मीन सेना संगठन सवाई माधोपुर की ओर से भी दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में 4 दिसंबर को कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा। यह जानकारी जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह मीना ने दी है।

खैरदा के लोगों ने कैंडल मार्च निकाल : खैरदा के लोगों ने देशभर में हुई दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में मंगलवार शाम को रेलवे स्टेशन पर कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया है। साथ ही आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। खैरदा के आसिफ खान, कृष्णा पहाड़िया, संदीप आदि थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना