पटेल नगर कॉलोनी में चोरी की नीयत से घुसे तीन चोरों को लोगों ने पकड़ा

Sawai Madhopur News - कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर कॉलोनी में गुरुवार को दिन दहाड़े तीन चोर भागवत कथा कार्यक्रम में भीड़ भाड़ के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:10 AM IST
Khirni News - rajasthan news three thieves were caught by the people in patel nagar colony
कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर कॉलोनी में गुरुवार को दिन दहाड़े तीन चोर भागवत कथा कार्यक्रम में भीड़ भाड़ के चलते चोरी की नियत से घर में घुस गए। संदेह होने पर लोगों ने चोरों को पकड़ लिया और कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस को लोगों ने तीनों चोरों को सुपुर्द कर दिया। दिनदहाड़े चोरी की नियत से घर में घुसने की घटना से कॉलोनी के लोग सकते में है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर कॉलोनी में टीकाराम मीना के घर पर भागवत कथा चल रही है। भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर लोग पानी पीने के बहाने कार्यक्रम स्थल पहुंचे। इसके बाद घर के बरामदे में प्रवेश कर गए। अचानक अनजान व नए लोगों को देख भागवत कथा में शामिल लोग हरकत में आए और तीनों लोगों को पकड़ लिया। लोगों ने घटना की जानकारी कोवताली थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस को लोगों ने तीनों चोरों को सुपुर्द कर दिया। पटेल नगर में पूर्व में भी चोरी की वारदातें हो चुकी है।

बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

खिरनी | खिरनी-जोलंदा रोड से बजरी से भरी हुई एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की पालना के तहत बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त करके चौकी में लाकर खडा किया। चौकी प्रभारी के साथ में रामसिंह, महिपाल आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे।

X
Khirni News - rajasthan news three thieves were caught by the people in patel nagar colony
COMMENT